अवैध खनन सामग्री से भरे टिप्पर को रोकने पर चालक के किया पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास

ऊना,  : जिला मुख्यालय के साथ लगते पेखूबेला में खनन सामग्री से भरे एक टिप्पर चालक ने पुलिस टीम पर टिप्पर चढ़ाकर उन्हें कुचलने का प्रयास किया। दरअसल पुलिस की टीम खनन माफिया के खिलाफ में कार्रवाई के लिए पेखूबेला क्षेत्र में पहुंची हुई थी। इस दौरान एक टिप्‍पर चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें कुचलने की कोशिश की। हालांकि टिप्पर चालक टिप्पर लेकर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने कुछ दूर पीछा करके पकड़ने में सफलता हासिल की ।

प्रथम आईआरबी बनगढ़ में तैनात पुलिस आरक्षी दिक्षित कुमार ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह जिला ऊना में पुलिस की क्यूआर टीम में तैनात है। रविवार देर रात करीब 11:50 पर वो अपनी टीम के साथ पेखूबेला में अवैध खनन के संबंध में गाड़ियों को रोकने के लिए खड़ा था। इस दौरान रात स्वां नदी की तरफ से दो टिप्पर आए, जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो पीछे वाले टिप्पर चालक ने टिप्पर साइड में खड़ा कर लिया और चालक भाग गया। 

वहीं उसके पीछे टिप्पर (पीबी 07बीटी -5151) जिसे चालक हरनेक सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी जालंधर चला रहा था, उसने पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और वह टिप्पर को नंगड़ा की तरफ भगाकर ले गया। वहीं टिप्पर चालक ने भागते हुए पुलिस पार्टी को धमकी दी अगर दोबारा कभी सामने आए तो टिप्पर ऊपर चढ़ाकर जान से खत्म कर देगा। पुलिस पार्टी ने टिप्पर चालक का पीछा किया और नंगड़ा स्कूल के पास चढ़ाई पर चालक ने टिप्पर को चलती हालत में छोड़कर भागने की कोशिश की और पुलिस कर्मी ने टिप्पर पर चढ़कर उसे रोका और चालक को दबोच लिया। पुलिस आरक्षी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...