नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में केस दर्ज

नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में केस दर्ज

बिलासपुर: कोठीपुरा क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुराचार के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि एक व्यक्ति 14 वर्ष की लड़कह को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया। उसके बाद कुछ और लोगों ने भी नाबालिग लड़की की अस्मत लूटी। आरोपी अब समझौते का दबाव बना रहे हैं। इसके लिए उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। नाबालिग लड़की की मां की शिकायत के आधार पर महिला पुलिस थाना बिलासपुर में मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कोठीपुरा क्षेत्र की एक महिला ने बताया है कि गत 7 सितम्बर को रात के समय वह अपने घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान कोठीपुरा का रहने वाला एक व्यक्ति वहां आया। वह उसकी 14 साल की बेटी को बहला-फुसला कर पगडंडी के रास्ते में ले गया। पहले उसने बेटी के साथ अश्लील हरकतें की और बाद में उसके साथ दुराचार किया। उसके बाद वह उसकी बेटी को कार में बिठाकर ले गया। कार में कुछ और लोग भी थे। उन्होंने भी उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें व दुराचार किया।

महिला के अनुसार 8 सितम्बर को उक्त लोग उसकी बेटी को गाड़ी में स्वारघाट की ओर ले गए। स्वारघाट के पास उसकी बेटी ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर उक्त लोगों ने स्वारघाट व कैंचीमोड़ के बीच उसे गाड़ी से उतार दिया। बाद में स्वारघाट थाना से फोन पर उसे उसकी बेटी वहां होने की सूचना मिली। शिकायतकर्ता के अनुसार घटना के बाद आरोपी समेत 8-9 लोग पहले 9 और फिर 12 सितम्बर को उसके घर आए। उन्होंने समझौते का दबाव बनाने के लिए बेटी को जान से मारने की धमकी दी। वहीं डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता व पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

                                                                         

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...