बुरा वक्त आने से पहले देता है ये संकेत, अगर दिखें तो हो जाएं सावधान !



नई दिल्ली: आज हम आपको बताएंगे कि किसी भी व्यक्ति का बुरा समय आने से पहले भगवान उसको 5 संकेत देते हैं.यदि हम सच्चेत हो जाते हैं तो हमारा बुरा वक्त टल सकता है.अगर हम सच्चेत नहीं होते तो हमारे पूरे जीवन का नाश हो सकता है.हमारे जीवन में जो कुछ भी होता है उसके पीछे प्रकृति हमें संकेत देती है.

फर्क सिर्फ इस बात का है कि कुछ लोग इन संकेतों को समझ लेते हैं और कुछ लोग नहीं समाझ पाते. हम आपको ऐसे संकेतों के बारे में बताएंगे जिन्हें अगर आप सही समय पर समझ गए तो कभी भी आप बुरे वक्त में विचलित नहीं होंगे. हमारा बुरा वक्त आने से पहले भगवान हमें बहुत से संकेत देते हैं. ईश्वर कभी भी खुद आकर आपकी रक्षा नहीं करते वह किसी न किसी रूप में या किसी को माध्यम बनाकर आपकी सहायता या रक्षा करते हैं.

दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे है कि बुरा वक्त आने से पहले भगवान देते हैं कौन से संकेत. दोस्तों इंसान की तरह पेड़-पौधों में भी जान बस्ती है, वो भी हमारी तरह सांस लेते और छोड़ते हैं. मुसीबत के समय भले ही हमें पता न चले लेकिन पेड़-पौधों को मुसीबत आने का संकेत मिल जाता है.

बता दें कि यदि आपके घर में तुलसी का पौधा है और वो अचानक से सुख जाता है तो ये बुरा समय आने का संकेत है. आपने देखा होगा कि चींटियाँ और कीड़े-मकोड़े हमेशा मीठी चीजों की तरफ आकर्षित होते हैं. लेकिन इसके बावजूद घर में चीटियाँ नमकीन चीजों में पड़ रही हैं तो ये भी बुरा समय आने का संकेत है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...