मंडी: बाजार में जाम से लोग परेशान

 मंडी: बाजार में जाम से लोग परेशान

थुनाग बाजार में जाम लोगों के लिए परेशानी बन गया है। मंगलवार को भी जाम लग गया। होमगार्ड को इसे खुलवाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। एक ट्रक जो एलएनटी मशीन लेकर जा रहा था, सड़क किनारे खड़े वाहनों के कारण बाजार में रुक गया। इस कारण दोनों और जाम लग गया।

थुनाग बाजार में बेतरतीब वाहन खडे़ करने के कारण जाम की समस्या हमेशा रहती है। कई बार अवैध रूप से वाहन खडे़ करने वालों को रोकने व वन वे बनाने की मांग लोग उठा चुके हैं लेकिन आज दिन तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। थुनाग बाजार के बस स्टैंड, मेन चौक, टैक्सी स्टैंड में वाहन रूप से खडे़ किए जाते हैं, जिससे पैदल चलना भी मुश्किल होता है। स्थानीय निवासी शिव दयाल ठाकुर, अजय, ललित, काकू, मोहर सिंह, नारायण सिंह, चमन लाल ठाकुर ने बेतरतीव और दुकानों के साथ लगी गाड़ियों को हटाने और उनके चालान काटने की मांग की है। साथ ही बाजार में नियमित रूप से लग रहे जाम से निजात दिलाने के लिए वन-वे की व्यवस्था को लागू करने, मालवाहक गाड़ियों की आवाजाही दिन में बंद करवाने की मांग की है।

एसएचओ जंजैहली गोपाल सिंह ठाकुर ने कहा कि कहा कि पुलिस नियमित रूप से गश्त कर रही है और चालान भी काटे जा रहे है बड़े ट्राला एलएनटीं को लेकर आया था जिसकी वजह से जाम लगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...