धर्मशाला व नगरोटा बगवां भाजपा की ई-विस्तारक योजना शुरू

धर्मशाला व नगरोटा बगवां भाजपा की ई-विस्तारक योजना शुरू

धर्मशाला व नगरोटा भाजपा मंडल में ई-विस्तारक योजना आरंभ हुई व विस्तारकों को प्रशिक्षण दिया गया। भाजपा नगरोटा एवं धर्मशाला मंडल की विशेष बैठक का आयोजन सर्किट हाउस धर्मशाला में किया गया। इस बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा रहे। उनके साथ इस बैठक में प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा प्रदेश प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के संयोजक राजपाल सिंह एवं प्रदेश सचिव जय सिंह उपस्थित रहे। बैठक में पूर्व कार्यक्रमों को लेकर समीक्षा भी हुई।

प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया आज से कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र की ई-विस्तारक योजना प्रारंभ हो गई है। आज इस बैठक में सभी विस्तारकों का प्रशिक्षण हुआ है कि किस प्रकार से अपने संगठन के प्रत्येक कार्यकर्ता का सत्यापन डिजिटल माध्यम से किया जाएगा।

उन्होंने बताया देश में भारतीय जनता पार्टी पेपरलेस होने की ओर बढ़ रही है और इसमें भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश की प्रथम पहल है। आने वाला समय डिजिटल युग का है और भारतीय जनता पार्टी में इसमें प्रथम स्थान प्राप्त करेगी। इस कार्यक्रम को सफल करने के लिए कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के सभी प्रदेश पदाधिकारी गण जिला पदाधिकारी गण, मंत्री व विधायक कार्य कर रहे हैं और यह योजना 30 सितंबर तक चलेगी। जिला मीडिया प्रभारी नारायण ठाकुर ने बताया भारतीय जनता पार्टी देश व प्रदेश के विकास में अग्रणी भूमिका निभा रही है और कोरोना काल में इस महामारी से भी लड़ रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...