---Third party advertisement---

ऊना के रेड लाईट चौक पर करणी सेना के कार्यकर्ता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का जलाया पुतला

ऊना के रेड लाईट चौक पर करणी सेना के कार्यकर्ता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला जल?

हिमाचल की बेटी और सिने तारिका कंगना रनौत के समर्थन में ऊना के विभिन्न जगहों में भाजपा, विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता वीरवार को सड़कों पर उतरे आए। गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने बंगाणा में शिवसेना के संजय रावत और महाराष्ट्र के सीएम उद्घव ठाकरे का पुतला जलाया। वहीं, गगरेट में भाजपाइयों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल इकाई बंगाणा ने शिवसेना की ओर से कंगना रनौत के पर सरकारी दबाव बनाकर और बीएमसी द्वारा उनके कार्यालय की तोड़फोड़ का जमकर विरोध किया। बंगाणा चौक में वीरवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता अभय राणा ने कहा कि बदले की भावना को देखते हुए ही कंगना रनौत के भवन को तोड़ रही है। जिसे सहन नहीं किया जाएगा।

वहीं, गगरेट भाजपा ने कंगना मामले में महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग राज्यपाल से की है। गगरेट भाजपा मंडल अध्यक्ष सतपाल की अगुआई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिवसेना व कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं, फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के पक्ष में भी खूब नारे लगाए गए। इस अवसर पर गगरेट भाजपा मण्डल अध्यक्ष सतपाल के साथ भाजपा नेता डॉ शाम वर्मा, प्रिंस सुधेड़ा, राममूर्ति, रमेश हीर, संजय शर्मा, नरेश शर्मा व अन्य मौजूद रहे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ न केवल मोर्चा खोल दिया था, बल्कि बॉलीवुड में फैले नशे के कारोबार और नेपोटिज्म का मुद्दा भी उठा कर सभी को हैरान कर दिया। मूल रूप से हिमाचल के मंडी जिला निवासी कंगना रनौत के पक्ष में अब हिमाचल में कई संगठन उतर आए हैं।
कंगना के साथ खड़े होकर देंगे मुंह तोड़ जवाब : सुमित

भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुमित शर्मा ने अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय तोड़ने को महाराष्ट्र सरकार का फासीवादी निर्णय करार दिया है। कहा कि अपमान और विचारों को दबाना शिवसेना और कांग्रेस की रीति नीति का हिस्सा बन गया है। भाजपा और हिमाचल के सामाजिक संगठन कंगना के साथ इस संकट में खड़े हैं और मुंह तोड़ जवाब देंगे।

Post a comment

0 Comments