नई दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाना पड़ा मंहगा, दूल्हे का जीजा…



साधारण बात है कि जब किसी के साले की शादी होती है तो उसकी बहन का पति यानी उसका जीजा उसकी पत्नी से मजाक करता है। लेकिन कई बार मजाक इतना भारी पड़ जाता है कि लोगों को लेने के देने पड़ जाते है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई से हमारे सामने आया है। जहां पर शादी के चलते दूल्हे का जीजा नई नवेली दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने की जिद पकड़ लेता है।लेकिन इस पर दूल्हे की बहन ने आपति जताई औऱ पति को ऐसा करने के लिए मना किया औऱ स्टेज से नीचे भेज दिया।जिसके बाद जीजा नीचे जाकर बैठ गया। लेकिन कुछ समय बाद गुस्से में आकर पति ने शादी से चले जाने की इच्छा जताई तो पत्नी भी पति के साथ जाने के लिए तैयार हो गई। लेकिन जैसे ही पति पत्नी को शादी से लेकर निकला तो उसने मारपीट शुरू कर दी।

पत्नी ने पति की सबसे सामने बेइज्जती कर दी।जिसके बाद दोनो का विवाद इतना बढ़ गया है कि मामला थाने तक पहुंच गया। पत्नी ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ घरेलु हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया। जिसके बाद दूल्हे का जीजा थाने पहुंच गया। मामले में पति के ऊपर पत्नी के साथ मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।पुलिस ने बताया कि दुल्हन के हाथ से रसगुल्ला खाने के लिए मना कर देने पर सूरज पत्नी सुधा से बेहद नाराज था और इसी के चलते गाड़ी के पास पहुंचने पर उसने उसके साथ मारपीट की।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...