कंगना का कोविड टेस्ट; आज आएगी रिपोर्ट, बहन रंगोली के साथ पीए का भी भरा सैंपल

 

प्रदेश सरकार के आदेशों के बाद जहां बालीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, वहीं सोमवार को कंगना के घर पहुंचकर मेडिकल टीम ने भी उनके स्वास्थ्य की जांच के साथ-साथ उनका कोविड टेस्ट किया है। स्वास्थ्य विभाग ने कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली और पीए का भी कोविड टेस्ट किया है।

स्कंगना के कोविड टेस्ट की रिपोर्ट मंगलवार को आएगी। बता दें कि अभिनेत्री कंगना रणौत मार्च माह से ही मनाली के सिमसा में बनाए गए अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में भी सबसे पहले कंगना ने ही जहां सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद करते हुए इसे हत्या करार दिया था और सरकार से इस मामले की जांच करने की मांग की थी।

वहीं, अब कंगना को शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता द्वारा मुंबई न लौटने की धमकी देने के मामले के बाद एक बार फिर कंगना चर्चाओं में आ गई हैं और इस मामले में कई राजनीतिक पार्टियां भी कंगना के समर्थन में उतर आई हैं। इस बीच सीएम जयराम ठाकुर ने भी जहां कंगना को पुलिस सुरक्षा प्रदान करने की बात कही है, वहीं सोमवार को उनके घर पर पुलिस जवानों को भी तैनात कर दिया गया है।

उधर, केंद्र सरकार द्वारा कंगना को वाई-स्तर की सुरक्षा उपलब्ध करवाने की भी बात कही गई है। उधर, एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने भी कंगना को पुलिस सुरक्षा देने की पुष्टि की है।

कल मनाली से मुंबई रवाना होंगी कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत नौ सितंबर को मनाली से मुंबई के लिए रवाना होंगी। कंगना ने सोशली मीडिया में जहां इसकी जानकारी अपने दोस्तों व प्रशंसकों के साथ शेयर की है, वहीं बताया जा रहा है कि कंगना भुंतर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए फ्लाइट लेंगी, वहीं दिल्ली से मुंबई रवाना होंगी।


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...