चंबा जिला में सामने आए कोरोना के सात नए मामले

7 new case of corona in mandi 

जिले में वीरवार को कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं। इसमें छह मामले चंबा शहर के विभिन्न वार्डों से हैं। इसके अलावा एक मामला डलहौजी के रूलयाणी गांव का है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना संक्रमितों को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटरों में शिफ्ट कर दिया है।

सात नए मामले सामने आने के बाद चंबा में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 188 हो गई है। इसके अलावा 600 लोग अभी तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसमें 405 कोरोना मरीज कोरोना का मात भी दे चुके हैं।

वीरवार को सामने आए सात नए कोरोना के के मामलों में सुल्तानपुर वार्ड के ओबड़ी मोहल्ले से 34 वर्षीय महिला, पुलिस लाइन चंबा में एक 47 वर्षीय व्यक्ति और 42 वर्षीय महिला भी शामिल है। ये लोग पूर्व में रहे कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा शहर के लोअर जुलाहकड़ी मोहल्ले में 47 और 42 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा डलहौजी के रूलयाणी गांव में 36 वर्षीय महिला, कसाकड़ा मोहल्ले में 31 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस व्यक्ति में कोरोना संबंधित लक्षण हैं।

स्वास्थ्य विभाग इसके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर रहा है। एहतियात के तौर पर संपर्क में आए सभी लोगों के सैंपल एकत्रित किए जाएंगे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि जिलह्य में कोरोना के सात नए मामले आए हैं। कोरोना संक्रमितों को कोविड केयर सेंटरों में शिफ्ट कर दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...