पशु तस्करी के खिलाफ आवाज उठाती लड़की का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

पशु तस्करी के खिलाफ आवाज उठाती लड़की का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

चम्बा : जिला चम्बा के विधानसभा क्षेत्र चुराह में इन दिनों मवेशियों की तस्करी चरम पर है। यह दावा हम नहीं बल्कि इन दिनों चुराह क्षेत्र की एक लड़की द्वारा यह दावा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट द्वारा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही इस पोस्ट ने जिला में सनसनी फैला दी है। एक लड़की द्वारा डाली गई इस पोस्ट में दावा किया गया है कि इन दिनों चुराह में पालतू मवेशियों की जमकर तस्करी हो रही है।

 पालतू गायों व बैल को घास चराने हेतु बाहर तक ले जाने से मालिक डरने लगे हैं। भाजपा शासन काल के समय इस तरह की बात हो रही पोस्ट ने राजनेताओं पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। इस वायरल पोस्ट में लड़की ने दावा किया है कि निरंतर चोरी हो रहे मवेशियों से चिंतित ग्रामीणों ने इस बारे में थाना प्रभारी तीसा से भी कई दफा लिखित व मौखिक शिकायत के तौर पर संपर्क किया है लेकिन परिणाम शून्य।

वायरल पोस्ट में लड़की आगे बताती है शून्यता रुपी इस व्यवहार से क्षुब्ध होकर उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट में उन्होंने अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने की बात कही है। एसपी अरुल कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच शुरू हो गई है। डीएसपी तीसा को युवती से बात कर मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...