जानें आज का राशिफल बिगड़ सकते हैं कई महत्वपूर्ण कार्य

 जानें आज का राशिफल बिगड़ सकते हैं कई महत्वपूर्ण कार्य

पंचांग के अनुसार आज आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. आज सर्व पितृ अमावस्या भी है. इस दिन पितृ का पक्ष का समापन भी हो रहा है. आज चंद्रमा सिंह राशि और सूर्य कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं. वृश्चिक राशि वालों को आज धन लाभ होगा लेकिन इसके लिए कुछ बातों का ध्यान रखना होगा.

आज का स्वभाव: वृश्चिक राशि वाले अज्ञात भय से परेशान रहेंगे. वृश्चिक राशि वालों को आज यानि 17 सितंबर 2020 को विशेष ध्यान रखें, क्योंकि लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है. जीवन साथ का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. परिवार और बच्चों के साथ समय अच्छा बितेगा. लव पार्टनर की किसी बात पर आज आप नाराज हो सकते हैं. आज महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही न बरतें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.

सेहत: वृश्चिक राशि वाले आज स्वयं की सेहत को लेकर नहीं लेकिन परिवार में अन्य सदस्य को लेकर चिंता में रहेंगे. पत्नी या बच्चे की सेहत को लेकर आज डाक्टर की सलाह लेनी पड़ सकती है. स्वच्छता का ध्यान रखें और संक्रमण से बचने के लिए सभी जरुरी प्रयास करें. दैनिक दिनचर्या को ठीक करने का समय आ गया है.

करियर: वृश्चिक राशि वालों को आज ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है या जॉब को लेकर कोई छोटी यात्रा करनी पड़ सकती है. आज काम को समय पर पूरा करने का दबाव बना रहेगा. सहयोगी आज पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे. लेकिन कुछ लोग कार्य प्रभावित करने की भी कोशिश कर सकते हैं ऐसे लोगों से सर्तक रहें. बिजनेस के क्षेत्र में सक्रिय लोगों को आज कठोर परिश्रम करना होगा. नए अवसर प्राप्त होगें, लेकिन जल्दबाजी न करें.

धन की स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा. आज वृश्चिक राशि वालों को अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. धन व्यय करने के मामले में आज आप अपने हाथों को खींचकर रखेंगे. हो सकता है इस आदत के कारण आपके मित्र या सहयोगी आपका मजाक भी उड़ाएं, लेकिन आप पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा. आज धन प्राप्त करने के लिए कठोर परिश्रम करेंगे.

आज का उपाय: वृश्चिक राशि वाले आज भगवान विष्णु की पूजा करें. नया कार्य को आरंभ करने से पहले भगवान विष्णु को पीले पुष्प अर्पित करें. पितरों का आज आभार प्रकट करें और उनसे गलतियों के लिए क्षमा मांगे. जीवन साथ को आज प्रसन्न रखें.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...