आज का राशिफल:सात राशिवालों को मिलेगा भरपूर सुख



7 सितंबर को अश्विन कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और सोमवार का दिन है। आज मेष राशि में चंद्रमा की स्थिति से धनदायक योग बन रहा है जिसका सात राशिवालों को फायदा मिलेगा।

जयपुर. 7 सितंबर को अश्विन कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और सोमवार का दिन है। आज मेष राशि में चंद्रमा की स्थिति से धनदायक योग बन रहा है जिसका सात राशिवालों को फायदा मिलेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इन राशि वालों को थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा प्राप्त होगा।

मेष राशि

आज धनलाभ का अवसर प्राप्त होगा। कारोबार में जितनी कोशिश करेंगे, उतनी सफलता मिल सकती है। नौकरी में आपको कोई समझौता करना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलने वाली है। जीवनसाथी से सहयोग मिलने वाला है।

वृष राशि

दिन पुूरी तरह से अनुकूल रहने वाला है। नौकरी और बिजनेस में धन लाभ के योग बन रहे हैं। पदोन्नति का भी अवसर है। प्रेमी—प्रेमिका से आज आपको खुशियां मिलेंगी। दिन जीवनसाथी के साथ व्यस्तता में बीतेगा।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों को आज धन मिलने वाला है। नौकरी में ऑफिस के कामों में आप पूरी तरह सफल रहेंगे। प्रमोशन भी मिल सकता है। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है। दांपत्य जीवन में विवाद का समाधान मिल जायेगा।

कर्क राशि

कारोबार में आज परेशानी बढ़ सकती है। नौकरी में सहकर्मियों पर आज आपका अच्छा प्रभाव जमेगा। प्रेम संबंधों में भावनाएं जाहिर करने के लिए समय सही नहीं है। जीवनसाथी के व्यवहार से खुश हो सकते हैं जिससे मानसिक तनाव दूर होगा।

सिंह राशि

कारोबार के लिहाज से दिन पूरी तरह अनुकूल रहने वाला है। नौकरी में कम मेहनत में अच्छे परिणाम हासिल होंगे। किसी से दिल के जज्बात जाहिर करने के लिए आज का दिन शुभ है। जीवनसाथी से आज रिश्ता बेहतरीन रहने वाला है।

कन्या राशि

कारोबार में किसी के जरिए आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। नौकरी आज आपके मन को सुकून देने वाली साबित होगी। जीवनसाथी से निकटता आपको खुशी देगी। प्रेम संबंध परवान चढेंगे, किसी नए साथी से दोस्ती हो सकती है।

तुला राशि

कारोबार में किसी सौदे में जल्दबाजी से फैसला करने से बचें। नौकरी में अपने कामों के प्रति सतर्क रहें। प्रेमी—प्रेमिका का व्यवहार आज थोड़ा अजीब हो सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि

नौकरी और कारोबार में आपको भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है। आर्थिक स्थिति में प्रगति होगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। प्रेमी—प्रेमिका का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत बनेंगे।

धनु राशि

आपके लिए दिन काफी अच्छा है। कारोबार में कोई बड़ा मुनाफा मिलेगा। नौकरी के लिए भी आज का दिन बहुत शुभ है। प्रेमी—प्रेमिका आपसे मिलने आ सकते हैं जिससे खुशी मिलेगी। वैवाहिक जीवन में परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी।

मकर राशि

कारोबार में कोई नयी सफलता मिल सकती है। नौकरी में अपने काम से काम रखें, व्यर्थ की बातों में न पड़ें। आज प्रेमी—प्रेमिका जीवनसाथी के साथ समय बितायेंगे। दांपत्य जीवन आज बढ़िया रहने वाला है।

कुंभ राशि

बिजनेस और नौकरी में आज काम के बोझ से आप थोड़े परेशान रहेगें। वैसे दिन बहुत खास रहने वाला है। प्रेम संबंधों में कुछ नयी जिम्मेदारियां आपके ऊपर आ सकती है। वैवाहिक जीवन के लिए दिन अच्छा है।

मीन राशि

कारोबारी काम पूरे होगें। व्यापार और नौकरी में आज अचानक फायदा होने वाला है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से आज आपको काफी सहयोग प्राप्त होगा। अहम मसलों पर इनकी राय आपके लिये कारगर साबित होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...