कोरोना संक्रमण रोकने के लिए रामपुर में नहीं चलेंगे ऑटो

 शिमला: कोरोना संक्रमण रोकने के लिए रामपुर में नहीं चलेंगे ऑटो

बुशहर ऑटो यूनियन ने शनिवार को बैठक कर भविष्य में ऑटो सेवाएं बंद करने के संकेत दिए हैं। रामपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए यूनियन ने अपने सभी सदस्यों से लिखित में ऑटो सेवा बहाल रखने या बंद करने पर सुझाव मांगे हैं। रामपुर में रोजाना सैकड़ों लोग ऑटो का प्रयोग करते हैं, जिस कारण चालकों को भी लोगों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है कि कौन कोरोना संक्रमित है और कौन नहीं। हालांकि कई लोगों ने ऑटो चलाने भी बंद कर दिए हैं।

यूनियन कार्यालय खनेरी में अध्यक्ष देवी सिंह बुशहरी की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें कार्यकारिणी के सदस्यों ने ऑटो न चलाने पर चर्चा की। अध्यक्ष देवी सिंह ने कहा कि इन दिनों रामपुर में कोरोना टेस्ट करवाने वालों की संख्या भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और ऐसे में लोगों द्वारा भी ऑटो का प्रयोग सैंपल कलेक्शन सेंटर और अस्पताल जाने के लिए किया जा रहा है। जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है कि कौन-सा व्यक्ति कहां जा रहा है और क्यों जा रहा है। यदि कोई कोरोना संक्रमित व्यक्ति ऑटो में बैठता है तो स्थिति और भी अधिक गंभीर होने की संभावना नजर आ रही है। प्रशासन से सैंपल लेने वालों के लिए अलग व्यवस्था करने की मांग

ऑटो यूनियन ने प्रशासन से मांग उठाई है कि जो लोग कोरोना सैंपल देने जा रहे हैं उनके लिए अलग से व्यवस्था की जाए या फिर उन्हें अपने निजी वाहनों का प्रयोग करने की सलाह दी जाए। ताकि कोरोना के मामलों को बढ़ने से रोका जा सके। इस मामले पर यदि प्रशासन ने समय पर गंभीर कदम नहीं उठाया तो एक व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के ऑटो में बैठने से कई लोग संक्रमित हो सकते हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...