चुवाड़ी में एक व्‍यक्‍ित ने ताश खेलने से किया इंकार तो कर दिया दराट से हमला


चुवाड़ी में एक व्‍यक्‍ित ने ताश खेलने से किया इंकार तो कर दिया दराट से हमला
पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत नैनिखड्ड क्षेत्र में ताश खेलने के लिए इंकार करने पर एक परिवार के तीन सदस्यों पर दराट से हमला कर दिया गया। जिससे एक व्‍यक्‍ित को बाजू व सिर में गहरी चोटें आईं हैं। जबकि परिवार के दो अन्य सदस्यों को भी हल्की चोटें आईं। चुवाड़ी थाना की पुलिस ने आज तीनों घायलों का मेडिकल करवाया तथा 5 आरोपित हमलावरों के खिलाफ पुलिस थाना चुवाड़ी में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। चुवाड़ी थाना में शिकायतकर्ता नैनीखड्ड निवासी किशोरी लाल पुत्र फरंगो राम ने बताया कि रविवार दोपहर के समय वह जरुरी कार्य से घर के बाहर गया था। जब वो रात को घर पहुंचा तो स्थानीय निवासी मंजीत कुमार, कुंतला, राजू, कर्म चंद तथा मुकेश उसके लेंटल पर ताश खेल रहे थे।

जब उसने वहां जाकर इन लोगों को ताश खेलने के लिए इंकार कर दिया तो कर्म चंद व अन्‍य उसके साथ बहस करने लगे। बातों की बातों में सभी ने उसके साथ बदसलूकी शुरू की दी। जिसके बाद झगड़ा बढ़ गया तथा कर्म चंद का पुत्र अक्षय भी मौके पर उसके घर पहुंच गया। कर्मचंद व उसके पुत्र ने उसके साथ मारपीट की तथा बाद में उसपर दराट से वार कर दिया। इस दौरान कर्म चंद व उसका बेटा तथा बहु उसको हमलावरों के चंगुल से छुड़ाने आए तो इन लोगों ने उन पर भी हमला कर दिया। काफी समय के बाद दूसरे लोगों ने मौके पर आकर लोगों के चुंगल से छुड़ाया। इस दौरान सभी को जान से मारने की धमकी भी दी। उधर पुलिस थाना चुवाड़ी में शिकायत मिलने के बाद चुवाड़ी पुलिस ने 5 हमलावरों के खिलाफ आइपीसी की धारा 451, 323 तथा 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नैनिखड्ड क्षेत्र में घर के लैंटन में ताश खेलने को इंकार करने पर मारपीट करने का मामना सामने आया है। घायलों का मेडिकल करवाया गया तथा उनके ब्यान दर्ज किए गए हैं। इस बारे में जांच की जा रही है। आरोपित सभी लोगों के खिलाफ धारा 451, 323 तथा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...