ससुराल पक्ष पर लगाए थे प्रताड़ना के आरोप, अब वीडियो में सास को पीटती दिखी बहू

 ससुराल पक्ष पर लगाए थे प्रताड़ना के आरोप, अब वीडियो में सास को पीटती दिखी बहू

सरकाघाट/मंडी: जिला के सरकाघाट क्षेत्र में कुछ दिन पहले अपने पति और ससुर पर प्रताड़ना के आरोप लगाने वाली महिला अब खुद सवालों के घेरे में आ गई है। अब इस विवाहित महिला का एक वीडियो वायरल हुआ है.इस वायरल वीडियो में महिला अपने ससुरालियों से झगड़ रही है और अपने पति को भी पीटती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं महिला अपनी सास का भी गला दबाने की कोशिश करती हुई दिखाई दी रही है।बताया जा रहा है कि घर के सदस्यों ने ही घर में सीसीटीवी लगाया था।

 जिसमें महिला की हरकत कैद हो गई है।अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।बता दें, कि यह वीडियो नौ सितंबर का है और इसी रात को इस परिवार में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े की वीडिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।बता दें कि कुछ दिन पहले सरकाघाट बाजार के एक कोरोबारी परिवार पर उनकी बहू ने मारपीट के आरोप लगाए थे। मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि ससुराल के लोग उससे दहेज की मांग करते हैं और इसे घर में नहीं आने देते।

 इसके बाद महिला के ससुराल के लोग घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए थे। इसके बाद कैमरे मारपीट करती दिखाई दे रही महिला के साथ कई महिला संगठनों ने ससुराल के लोगों के खिलाफ उनके घर के बार धरना दिया था।अब यह ‌वीडियो सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. खुद महिला सास का गला दबाते हुए दिख रही है और पति के साथ भी मारपीट कर रही है. इस बारे में डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने कहा कि इस बारे में छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...