सड़क हादसा: कार के खाई में गिरने से चालक की मौके पर मौत

सड़क हादसा: कार के खाई में गिरने से चालक की मौके पर मौत

सलूणी-चम्बा सड़क पर कुंदी के पास देर शाम एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मान सिंह पुत्र ब्याजू निवासी गांव फटेड के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार मान सिंह अपनी कार (एचपी 37ए-5556) में सलूणी से धारगला में सवारी को छोड़ कर वापस आ रहा था। जब कार कुंदी के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से काफी नीचे जा गिरी। इस हादसे में में गाड़ी चालक मान सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम किरण भड़ाना पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचीं। अंधेरा होने के कारण चालक के शव को तलाश करने में दिक्कत आ रही थी, जिसके चलते एसडीएम ने सर्च लाइट का प्रबन्ध किया। इसके बाद फायर ब्रिगेड तथा पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लिया है।

वहीं डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को खाई से निकाल कर कब्जे में ले लिया, जिसे वीरवार को पोस्टमार्टम करवाने के लिए चम्बा अस्पताल भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दुर्घटना की जांच जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...