कंगना रणौत ने हिलाई महाराष्ट्र सरकार, भाजपा महिला मोर्चा भी कंगना के समर्थन में




हिमाचल की बेटी कंगना राणौत की चुनौती ने महाराष्ट्र सरकार को हिला डाला है। महाराष्ट्र सरकार ने कभी सोचा नहीं होगा कि कंगना रणौत को इस लड़ाई में इतना समर्थन मिलेगा। कंगना रणौत बुधवार को अपने घर भांवला मंडी से मुंबई पहुंच गई और उनके पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस का कुछ हिस्सा मुंबई महानगर पालिका द्वारा गिरा दिया गया। इसके बाद फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया स्टेज से लेकर देश व प्रदेश भर में कंगना को लेकर अपार समर्थन देखने को मिला। 

ट्विटर व फेसबुक पर तो कंगना पूरा दिन छाई रहीं। कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट पर कई टियूट किए और सीधे सीधे महाराष्ट्र सरकार को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। घर गिराए जाने के बाद कंगना ने इसे हैशटैग डैथ ऑफ डेमोक्रेसी का नाम देते हुए ट्वीट किया। इसका वाल्यूम शाम होते 11 लाख से अधिक को पहुंच गया। कंगना और उनकी टीम ने दिन भर में 200 से अधिक ट्वीट व फेसबुक पोस्ट किए,


जिन्हें लाखों लोगों का समर्थन एक दिन में ही मिला। वहीं सोशल मीडिया के साथ बुधवार को कई सामाजिक व राजनीतिक संगठनों का भी खुला समर्थन कंगना रणौत के पक्ष में देखने को मिला। भाजपा महिला मोर्चा के साथ ही राजपूत सभा और अन्य व्यापारिक संगठनों ने कंगना रणौत को समर्थन देने का ऐलान किया। कंगना ने हमीरपुर जिला के तहत आने वाले कोठी गांव में सड़क किनारे स्थित एक शिव मंदिर के पास रुककर माथा टेका और भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह ऊना होते हुए सीधे चंडीगढ़ चली गई।

माता-पिता परेशान, सोशल मीडिया से लेते रहे अपडेट

कंगना अपनी बहन के साथ बुधवार को मुंबई तो पहुंच गई, लेकिन उनके घर पर चिंता की लकीरें माता पिता के चेहरे पर छाई रही। माता-पिता ने दिन भर किसी भी मीडिया कर्मी से बातचीत नहीं की। परिजन टीवी व रंगोली से हर पल की अपडेट लेते रहे। कंगना के पिता ने इतना जरूर कहा कि जो आज हुआ हैवह सही नहीं है। वहीं कंगना की मां ने भी सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन सहित फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों पर निशाना साधा।

आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

कंगना ने बुधवार को कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नाम लेते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। यह वक्त का पहिया है, जो एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने कहा कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगा, उसे मैंने आज महसूस किया है। कंगना ने कहा कि वह देश को वचन देती हूं कि वह अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीरी पंडितों पर भी फिल्म बनाएंगी।

भाजपा महिला मोर्चा भी कंगना के समर्थन में

शिमला – भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रश्मिधर सूद ने कहा कि मौजूदा महाराष्ट्र सरकार इतिहास की सबसे कमजोर और डरपोक सरकार साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह एक महिला ने शिवसेना के वजूद को हिलाकर रख दिया है और घबरा कर नियमों को ताक पर रख कर कंगना रणौत के ऑफिस को बीएमसी ने बुलडोजर से तोड़ दिया है, जिसकी देश के हर नागरिक ने घोर निंदा की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...