//]]>
---Third party advertisement---

अपनी पत्नी को नौकरी के लिए दूसरे शहर भेजकर दिया तलाक, फिर रचाई दूसरी शादी, मामला दर्ज

 अपनी पत्नी को नौकरी के लिए दूसरे शहर भेजकर दिया तलाक, फिर रचाई दूसरी शादी, मामला दर्ज

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे नौकरी के लिए दूसरे शहर भेजकर उसे तलाक दे दिया और फिर पीछे से दूसरी शादी कर ली।

इससे पूर्व भी भी आरोपी एक और शादी कर चुका है। फिलहाल, महिला थाने ने मामला दर्ज कर लिया हैं और थाना प्रभारी मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस के अनुसार, हनुमानगढ के विजयनगर निवासी लाजवंती ने अपने पति ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए पति पर मारपीट करने, अदालत में झूठे तथ्य प्रस्तुत कर तलाक लेने और पुलिस के साथ में सांठ-गांठ होने का आरोप लगाया है।

महिला द्वारा पति पर हनुमानगढ़ जंक्शन थाने में झूठी गुमशुदगी दर्ज कर कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि उसकी कहीं पर कोई सुनवाई नहीं होने पर आखिर में वह अपनी शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंची और इसके बाद महिला थाने में मामला दर्ज किया।

इसमें दहेज के लिए मारपीट, पहली पत्नी होते हुए दूसरी शादी करने संबंधित कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उससे पहले भी आरोपी ओम प्रकाश की एक शादी हो चुकी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

घर के बाहर खेल रहे मासूम को कार से कुचला, आरोपी फरार

राजस्थान की राजधानी जयपुर के निवारू रोड पर आज एक कार चालक ने घर के बाहर खेल रहे सात साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बेकाबू कार एक खंभे से जा टकराई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

जानकारी के अनुसार, प्रेप में पढने वाला 7 वर्षीय शिवरान सिंह घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रहा था। इस दौरान दो घर छोड़कर रहने वाले सुरेश यादव ने की फॉरच्यूनर कार यकायक ही बेकाबू हो गई और षिवरान को कुचलते हुए एक बिजली के पोल से जा टकराई।

हादसे के बाद कार चालक सुरेश यादव अपनी दूसरी गाड़ी से बच्चे को ले अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वापस लौटा सुरेश यादव अपनी फॉरच्यूनर कार लेकर फरार हो गया। वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी की दूसरी कार में तोड़फोड़ कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घटना स्थल का जायजा लिया गया।

Post a comment

0 Comments