चम्बा में ऊना की युवती ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद



चम्बा: चम्बा जिला के खैरी क्षेत्र की शेरपुर पंचायत में ऊना जिला की एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। युवती डाक विभाग में कार्यरत थी। उसका शव घर की सीढ़ियाें पर लटका हुआ मिला है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डाक विभाग में कार्यरत युवती शेरपुर में ही एक किराए के मकान में रहती थी।

बुधवार सुबह घर के सदस्यों ने युवती को घर की दूसरी मंजिल की सीढ़ियाें के साथ फंदे पर लटका पाया। उन्होंने इसकी सूचना खैरी पुलिस थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जरूरी साक्ष्य जुटाने के बाद युवती केशव को फंदे से नीचे उतारा। इसके साथ ही पुलिस ने घटना की सूचना युवती के परिजनों को दी। दोपहर बाद परिजन यहां पहुंच गए। उनके बयान भी दर्ज किए गए।

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें युवती ने आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। एसडीएम डल्हौजी जगन ठाकुर ने भी घटनास्थल पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव का नागरिक अस्पताल डल्हौजी में पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की पुष्टि एसपी एस. अरूल कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...