बिजली बोर्ड हमीरपुर में कार्यरत अधिशासी अभियंता की हार्ट अटैक से मौत

हमीरपुर बिजली बोर्ड में कार्यरत अधिशासी अभियंता की हार्ट अटैक से मौत

 बिजली बोर्ड हमीरपुर में कार्यरत अधिशाषी अभियंता अशोक कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार अशोक कुमार अपने घर धनेटा क्षेत्र से हमीरपुर के लिए ड्यूटी पर जा रहे थे. बसारल गांव के पास उन्होंने अपनी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा किया. तभी अचानक बेसुध होकर गिर गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.वीडियो.अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक लेखराज ने बताया कि अशोक कुमार की अस्पताल पहुंचाने से पहले ही मौत हो चुकी थी. वहीं, इस संबंध में थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि अशोक कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है.

बहरहाल, पुलिस ने परिजनों के बयान लिए हैं. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.बता दें कि अधिशाषी अभियंता अशोक कुमार (52) वर्षीय अपने पीछे पत्नी बेटा और बेटी छोड़ गए हैं. वहीं, इस घटना पर कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप खरवाड़ा सहित विद्युत विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों और सदस्यों ने गहरा दुख प्रकट किया है.

साथ ही एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री और नादौन विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी इस घटना पर गहरा दुख प्रकट किया.लोगों का कहना है कि अस्पताल की बिल्डिंग बनकर कर पूरी तरह तैयार हो चुकी है और पुराने भवन में इमरजेंसी के दौरान डॉक्टरों के पास लोगों को बचाने के लिए कोई भी पर्याप्त सुविधा नहीं है. इसके चलते मरीज को उपचार में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अस्पताल का नया भवन बनने के बाद भी अभी तक प्रदेश सरकार ने इसका उद्घाटन नहीं किया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...