दो ट्रकों की भिड़ंत में उड़े परखच्चे, चार घायल

दो ट्रकों की भिड़ंत में उड़े परखच्चे, चार घायल

हिमाचल की राजधानी  में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ। अप्पर शिमला से सेब लेकर आ रहे दो ट्रकों में ऐसी जबरदस्त भिड़ंत हो गई कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दोनों ट्रकों में सवार चार लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी भर्ती किया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है। हादसा ढली थाना क्षेत्र के तहत ढली मशोवरा बाईफ्रीकेशन पर हुआ। इस वजह से मशोबरा की ओर जाने वाली सडक पर रात से यातायात ठप हैए जबकि कुफरी सड़क पर यातायात दो घंटे बाद बहाल हो पाया है।

भिड़ंत के बाद भारी मात्रा में सेब सड़क पर बिखर गया।पुलिस के मुताबिक दोनों ट्रक अप्पर शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे कि आगे चल रहे ट्रक को पीछे से दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। ट्रक ( एपी 37ई-9968) के चालक नईम निवासी मुरादाबाद युपी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि वह ठियोग की ओर से अपने ट्रक में सेब लाद कर शिमला की ओर आ रहा जैसे ही रात 11 बजे के करीब वह ढली मशोबरा बाईफ्रीकेशन पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक (यूपी 21सी-4966) के चालक ने लापरवाही से अपने ट्रक से इसके ट्रक को टक्कर मारी

जिससे इसका ट्रक सड़क पर पलट गया और इसे चोटें आई हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना को लेकर मामला दज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। कुफरी की ओर जाने वाली सड़क को रात एक बजे बहाल कर दिया गया। वहीं मशोबरा सड़क पर यातायात अभी भी बंद है, जिसे बहाल करने के प्रयास जारी हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...