चोरी की मूर्तियां और जेवर खरीदने वाले सुबाथू के दो सुनार चढ़े पुलिस के हत्थे

चोरी की मूर्तियां और जेवर खरीदने वाले सुबाथू के दो सुनार चढ़े पुलिस के हत्थे

शिमला : राजधानी के जुन्गा क्षेत्र में एक प्राचीन हनुमान मंदिर में हुई लाखों रुपये चोरी की वारदात में गिरोह का पर्दाफाश करने के बाद अब शिमला की ढली पुलिस की गिरफ्त में सोने और चांदी के आभूषण को खरीदने वाले लोग आए है। एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि, “इस घटना में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान सोना और चांदी के आभूषण को सोलन के सुबाथू में बेचने की जानकारी सामने आई।

इस पर पुलिस की टीम ने सोना व चांदी के आभूषण के खरीदारों की तलाश प्रारंभ की गई। जिसमें सुबाथू के दो सुनारों को आज सुबह उनकी दुकानों से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिसमें उन्होंने चोरी के सामान को खरीदना स्वीकार किया। जिस पर ढली पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि दो सुनारों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

ग़ौरतलब है कि ढली पुलिस द्वारा चोरी के गिरोह का भंडाफोड़ किए जाने के बाद अब तक इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। दरअसल गत 11 सितंबर को हनुमान मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी करने से पहले बदमाशों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने एक हफ्ते के भीतर इन्हें मूर्तियों समेत गिरफ्तार कर लिया और सभी रिमांड पर चल रहे हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...