घर की बड़ी बहु से करवायें ये टोटका, होगी धन की बारिश !


घर की बड़ी बहु से करवायें ये टोटका, होगी धन की बारिश !

आज के युग में हर इंसान धनवान बनना चाहता है। आखिर धन की खवाहिश किसको नही होती है। सभी चाहते है की उनके पास भी अधिक धन हो और वह अपना जीवन सम्पन्नता के साथ व्यतीत करें। जिसके लिए व्यक्ति कड़ी मेहनत भी करता है किन्तु कई बार उसे उसकी मेहनत का उचित फल नहीं मिलता और उसे कम मेहनताना में ही अपना गुजारा करना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसा आसान टोटका बताएँगे जिन्हें करने से आपको अपनी मेहनत का सम्पूर्ण फल प्राप्त होगा।

करें ये उपाय :

# ताम्बे के लोटे से छिड़के जल : घर की सबसे बड़ी स्त्री को प्रातः काल सूर्योदय से पहले उठकर स्नानादि करने के पश्चात एक तांबे के लोटे में जल भरकर उस जल का छिड़काव अपने घर के मुख्य द्वार पर करवाए। इस क्रिया को 21 दिन लगातार  करें. ऐसा करने से आपके घर दरिद्रता का प्रवेश बाधित होता है।

# बुधवार का दिन न करें ये कार्य : बुधवार के दिन आपको किसी भी व्यक्ति को धन नहीं देना चाहिए। इससे आपके जीवन में धन के आगमन में बाधा उत्पन्न होती है।

# अमावस्या को करें यह टोटका : अपने घर के मंदिर में शुभ लाभ का निशान अवश्य बनायें और प्रत्येक सुबह पूजन अवश्य करें। यह टोटका माता लक्ष्मी को जल्द ही प्रसन्न करता है जिससे उनका आशीर्वाद प्राप्त होता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...