हम अब पूरी तरह से भाजपा के समर्थक हो गए : कंगना की मां

कंगना की मां बोलीं, हम अब पूरी तरह से भाजपा के समर्थक हो गए
सरकार की ओर से कंगना को वाई प्लस ‌सिक्योरिटी देने और जयराम सरकार द्वारा भी सुरक्षा देने के बाद हम भाजपा के हो गए हैं। यह बात कंगना की मां आशा रनोट ने कही। भाजपा नेता और कार्यकर्ता हिमाचल के जिला मंडी में भांबला स्थित कंगना के पैतृक घर पर पहुंचे थे। इस दौरान कंगना की मां से मिले और उन्हें एहसास दिलाया कि पूरा देश कंगना के साथ है और उन्हें जरा भी घबराने की जरूरत नहीं है। कंगना हिमाचल प्रदेश की निडर बेटी है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

इस पर कंगना की मां आशा रनोट ने मोदी सरकार और जयराम सरकार का तहे दिल से आभार जताते हुए कहा हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, मगर अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है। इसलिए अब हम पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं।

कंगना के परदादा सरजू सिंह गोपालपुर हलके के विधायक रह चुके हैं। परिवार कांग्रेस विचारधारा का समर्थक रहा है। कंगना काफी समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती आ रही हैं। देर सवेर कंगना भाजपा में नजर आएंगी। मां आशा रनोट ने यह भी इशारा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के मुंबई स्थित आॅफ‍िस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद वीरवार को प्रदेशभर में महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हुए। शाम को भाजपा के कुछ पदाधिकारी कंगना के माता-पिता से मिलने पहुंचे थे। शिमला और मंडी में भाजपा कार्यकर्ता और अन्‍य संगठनों से जुड़े लोगों ने कंगना के समर्थन में जोरदार प्रदर्शन किया।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल ने वीरवार को कंगना के समर्थन में बयान जारी किए। वरिष्‍ठ नेताओं ने महाराष्‍ट्र सरकार के इशारे पर कंगना के दफ्तर पर कार्रवाई का आरोप लगाया। शांता कुमार ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल को पत्र भेजकर उन्‍हें सुरक्षा देने की मांग की। साथ ही बीएमसी की ओर से की गई कार्रवाई पर भी संज्ञान लेने की मांग उठाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...