//]]>
---Third party advertisement---

पांगी में जीप दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

पांगी में जीप दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत


चम्बा: चम्बा जिला के जनजातीय क्षेत्र पांगी के सुराल-कनवास मार्ग पर एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक की मौत हो गई। इसके अलावा पिकअप में सवार 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक चालक की पहचान वीर सिंह पुत्र नुरबू राम निवासी गांव सुराल भटोरी तहसील पांगी जिला चम्बा के रूप में हुई है जबकि प्रेम नाथ पुत्र अमर नाथ गांव सुराल भटोरी व नीमा तेंजन पुत्र नाबाग दोरजे गांव सुराल भटोरी तहसील पांगी बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल किलाड़ में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात उक्त तीनों लोग पिकअच जीप (एचपी 45-0417) में सवार होकर कनवास की तरफ जा रहे थे। सुराल नाले के पास चालक ने अचानक वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके चलत वाहन सड़क से नीचे लुढ़क गया। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद 3 घायलों को नागरिक अस्पताल किलाड़ पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद चालक का शव परिजनों को सौंप दिया है। एसपी अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना पांगी में आईपीसी की धारा 279, 337, 304 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments