तेज रफ्तार कार का कहर: तेज रफ्तार कार ने रौंदा बाइक सवार, मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत

मैहतपुर/ऊना:क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया मैहतपुर चौक के पास रविवार रात को एक तेज रफ्तार कार बाइक सवार को रौंदते हुए फरार हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को पुलिस ने ऊना अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात राजेंद्र कौशल (44) पुत्र ओंकार कौशल निवासी वार्ड नंबर छह लोअर देहलां जिला ऊना अपनी बाइक पर घर जा रहा था। इस दौरान इंडस्ट्रियल एरिया मैहतपुर चौक के पास बाइक सवार राजेंद्र कौशल को ऊना की तरफ से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार सहित मौका से फरार हो गया।

 हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार राजेंद्र कौशल को उपचार के लिए लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।उधर, डीएसपी ऊना रमाकांत ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। फरार आरोपी कार चालक को जल्द दबोच लिया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...