AAP विधायक राघव चड्डा की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप समेत दस्तावेज चोरी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

AAP विधायक राघव चड्डा की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप समेत दस्तावेज चोरी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा की कार का शीशा तोड़ बदमाश अंदर रखा लैपटॉप और अन्य कागजात ले गए। यह घटना नारायणा विहार इलाके में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सोमवार को दो बाइक सवारों ने आप विधायक राघव चड्ढा नारायण विहार स्थित आवास के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड़ी के ग्लास तोड़ दिए। उसके बाद उन लुटेरों ने उसके अंदर रखे लैटपॉप को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने जांच करते हुए मौके से और आसपास इलाके में लगे CCTV कैमरे के फुटेज की जांच कर आरोपियों की पहचान कर रही है। एक फुटेज में दो बदमाश नजर आए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

उधर, इस घटना पर चिंता प्रकट करते हुए राघव चड्ढा ने कमिश्नर को पत्र लिखा है। उन्हने दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय से 28 सितंबर को राघव चड्ढा की कार लेकर उनका कर्मचारी शिवम अग्रवाल नारायणा विहार स्थित अपने आवास के लिए निकले। जब उनकी कार नारायणा विहार पहुंची तभी चोरों ने घात लगाकर उनकी कार का शीशा तोड़ा और लैपटॉप ले उड़े।

चड्डा के मुताबिक, लैपटॉप में कई महत्वपूर्ण सूचनाएं थीं। साथ ही इसमें कार्यालय के कई कागजात सुरक्षित थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और छानबीन में जुट गई

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...