रामपुर में बिजली बोर्ड के अधीक्षण अभियंता का कार्यालय 48 घंटे के लिए बंद

se office of electricity board in rampur closed for 48 hours

शिमला जिला के रामपुर में बिजली बोर्ड के अधीक्षण अभियंता, वरिष्ठ अधिशासी अभियंता व सहायक अधिशासी अभियंता के कार्यालय 48 घंटे के लिए बंद कर दिए गए हैं। बिजली बोर्ड के अधीक्षण अभियंता कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह कदम उठाया गया गया है। इसके साथ ही रामपुर का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी सीज कर दिया गया है। रामपुर थाने का एसएचओ और मुख्य आरक्षी कोरोना पॉजटिव आने के बाद थाने में स्टाफ भी सीमित कर दिया गया है। प्रशासन ने लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील की है।

शिमला जिला के रामपुर में कोरोना ने फिर दस्तक दी है। विद्युत बोर्ड के अधीक्षण अभियंता समेत रामपुर थाने के एसएचओ और अन्य चार लोग कोरोना पॉजीटिव आने के बाद प्रशासन सजग हुआ है। बिजली बोर्ड के अधीक्षण अभियंता,  वरिष्ठ अधिशासी अभियंता और सहायक अधिशासी अभियंता के कार्यालय 48 घण्टे के लिए सीज कर दिए गए है। इसी तरह स्वास्थ्य विभाग का रामपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को भी बन्द कर दिया गया है। जबकि रामपुर थाने में भी आवाजाही के लिए सख्ती बरती जा रही है। थाने में स्टाफ को सीमित किया गया है। बिजली बोर्ड के एक महिला कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीते रोज अधीक्षण अभियंता का भी कोरोना सेम्पल लिया गया जिस में वो पॉजटिव निकले। समुदाय संक्रमण न हो इसे देखते हुए बिजली बोर्ड के तीन कार्यालय बंद कर दिए गए है।

एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने बताया रामपुर उपमंडल में 6 कोरोना पॉजिटिव आये है। उनमें तीन सरकारी लोग है। उन्होंने कहा इन लोगो की कोई ऐसी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है, एतियातन बिजली बोर्ड के एससी, एक्सईन व एसडीओ कार्यालय को कल तक के लिए बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा रामपुर थाने के एसएचओ को पहले ही क्वारंटीन थे, उनके सम्पर्क में जो लोग आये थे उन्हें  आइसोलेट किया गया है। उन्होंने लोगो से अपील की है की कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है। बेवजह शहर में ना निकले, बाहर निकलते हुए सुरक्षा का विशेष ध्यान रखे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...