---Third party advertisement---

चंबा: बाइक सवारों से पकड़ी 414 ग्राम चरस

चंबा: बाइक सवारों से पकड़ी 414 ग्राम चरस

चंबा: चंबा-भरमौर मार्ग पर वन विभाग के करियां बैरियर के समीप पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार दो लोगों से 414 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस ने चरस तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकल को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस चरस खेप की खरीद-फरोख्त को लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

आरोपियों को पुलिस रिमांड हेतु बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। सदर पुलिस थाना की टीम ने वन विभाग के करियां बैरियर के समीप नाका लगा रखा था। इसी दौरान रजेरा से चंबा की ओर एप्लाइड फार बाइक पर सवार होकर आ रहे दो लोगों को निरीक्षण हेतु रोका गया। पुलिस की पूछताछ में बाइक सवारों ने अपनी पहचान काहन राम व मान सिंह दोनों वासी गांव कूंर के तौर पर बताई।

पुलिस को दोनों की गतिविधियां संदिग्ध दिखने पर शक की आधार पर तलाशी लेने दौरान कब्जे से 414 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस की खेप को सील करने के साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उधर, एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने भरमौर मार्ग पर करियां के समीप बाइक सवार दो लोगों से 414 ग्राम चरस बरामद किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ  नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने दोहराया कि जिला में सक्रिय चरस माफिया की धरपकड़ हेतु आगामी दिनों में अभियान ओर तेज किया जाएगा।

Post a comment

0 Comments