दर्दनाक सड़क हादसा , 4 युवकों की मौत….तीन घायल

दर्दनाक सड़क हादसा , 4 युवकों की मौत….तीन घायल

शुक्रवार देर रात को सांगला वेली के खरोगला में सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हुई जबकि तीन युवक घायल हुए है। जानकारी के अनुसार गाड़ी (एचपी 25ए 2626) बोलेरो सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन युवकों की मौत मौके पर हुई जबकि एक युवक की मौत हॉस्पिटल में हुआ।

मृतकों में अंशुमन पुत्र नंद किशोर उम्र 20 वर्ष, ओमकृष्ण पुत्र इंद्र दीवान उम्र 19 वर्ष,सिकन्दर पुत्र बलराज सिंह उम्र 20 वर्ष सभी सांगला गांव के है, मौका पर ही मृत पाए गये।जबकि एक युवक आदेश पुत्र देव चन्दर  उम्र 20 वर्ष गांव बोनिग्सरिंग को सीएचसी सांगला पहुँचाने के पश्चात डॉक्टर ने मृत घोषित किया गया। जबकि तीन युवक पारस पुत्र ओंकार सिंह उम्र 20 वर्ष,अंकित पुत्र सुरेंद्र चौहान उम्र 19 वर्ष,निकेश पुत्र संजय उम्र 19 वर्ष को सीएचसी सांगला में प्राथमिक उपचार करने के पश्चात रामपुर खनेरी अस्पताल रैफर किया गया है।

एसडीएम कल्पा डॉ मेजर अवनींद्र शर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि सांगला के खरोगला के पास बोलेरो गिरी। प्रशासन की ओर से मृतको के परिजनों को दस दस हज़ार व घायलों को पांच पांच हज़ार फोरी राहत के रूप में दिया गया है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...