रोडपति से करोड़पति बनने की राह पर चल पड़े हैं 3 राशि के लोग, कहीं आपकी राशि तो नहीं



कुंभ - घरेलू मामले चिंता का कारण बन सकते हैं। अपने प्रिय के साथ बहस बाजी से बचे वरना यह आपकी खुशहाल शादीशुदा जीवन को भंग कर सकता है और रस्टॉप परिवार में कुछ विवाद हो सकते हैं। दोस्त और रिश्तेदार आपकी सहायता करेंगे। आपका झुका आध्यात्मिकता की ओर रहेगा। हालात आपके पक्ष में काम नहीं कर रहे हैं। जो परिस्थितियों आपके नियंत्रण के बाहर है उन्हें जाने दो। आय में वृद्धि होगी। कार्यालय में आप के वरिष्ठ अधिकारी आपसे खुश होंगे। व्यापार बढ़ेगा। कोई भी नई जिम्मेदारी लेने से इंकार ना करें। काम की परिस्थितियों आपके पक्ष में रहेंगे। व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। नई परियोजनाओं में पूंजी निवेश किया जा सकता है।

धनु -बेकाबू परिस्थितियां किसी दोस्त के साथ अनावश्यक बहस करने के लिए आपको मजबूर कर सकती है। घरेलू मामलों के कारण आपका मौन भ्रमित रहेगा और आपकी सुचारू सोच की क्षमता विकृत हो जाएंगे। व्यय अधिक और आय अपेक्षा से कम होगी। दुर्भाग्य से आपके सितारे आज अनुकूल नहीं है और आपको आवश्यक सहायता प्राप्त नहीं हो पाएगी। आज अपने वित्तीय साधनों को लेकर बहुत सावधान रहना होगा। सट्टेबाजी से भी दूर रखने की सलाह दी जाती है। छोटी समस्याएं आपकी यात्रा में विघ्न डाल सकती है। किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से पहले सभी आवश्यक चीजों को समेटकर पैक कर ले।

तुला - अपने हितैषियों के साथ आपके रिश्ते अब बहुत सुचारू और घनिष्ठ हो जाएंगे। आपके निजी संबंधों में सुधार होगा। योग्य और विवाहिता को आज विवाह के अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। ससुराल की तरफ से आर्थिक लाभ होने की संभावना है। भले ही आपकी किस्मत का अनुपात आज अच्छा है, आपको सलाह दी जाती है कि आंडबर से दूर रहे और अपने क्षमताओं की सीमा पार ना करें। विनम्र रहे। काम की स्थिति में सुधार होगा। आपकी वफादारी और मेहनत से काम करने की प्रकृति की वजह से आपको मान्यता मिलेगी फुलस्टॉप कारोबार बहुत लाभदायक रहेगा। निवेश और अचल संपत्ति से आर्थिक लाभ की संभावना है। आपको व्यापार में नए ग्राहक मिलेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...