34 पुलिस अधिकारियों पर गिराई गाज हरियाणा की खट्टर सरकार ने, हुआ तबादला

34 पुलिस अधिकारियों पर गिराई गाज हरियाणा की खट्टर सरकार ने, हुआ तबादला

हरियाणा सरकार ने एक बड़े फेरबदल के तहत मंगलवार को 25 आईपीएस और नौ एचपीएस अधिकारियों का तत्काल प्रभाव से तबादला किया है। स्थानांतरित अधिकारियों में कई जिलों के पुलिस अधीक्षक शामिल हैं। स्थानांतरित आईपीएस अधिकारियों में हरियाणा के राज्यपाल के एडीसी सुमेर प्रताप सिंह भी शामिल हैं। वे भिवानी के पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात थे।

बयान के अनुसार कुरुक्षेत्र की पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी को गुरुग्राम का पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय), पुलिस मुख्यालय एसपी हिमांशु गर्ग को झज्जर के एसपी और हिसार के एसपी गंगा राम पुनिया को करनाल के एसपी के रूप में तैनात किया गया है।

गुरुग्राम पुलिस मुख्यालय की पुलिस उपायुक्त निकिता गहलौत को मानेसर का डीसीपी, बल्लभगढ़ के डीसीपी मकसूद अहमद को गुरुग्राम डीसीपी (पूर्व) और फरीदाबाद के डीसीपी (यातायात) राजेश दुग्गल को कुरुक्षेत्र के एसपी के रूप में तैनात किया गया था।

सिरसा के डीआईजी-सह-एसपी अरुण सिंह को हरियाणा पुलिस अकादमी, मधुबन में डीआईजी के रूप में तैनात किया गया था। उन्हें राज्य अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के डीआईजी का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

झज्जर डीआईजी-सह-एसपी अशोक कुमार को राज्य सतर्कता ब्यूरो के डीआईजी के रूप में तैनात किया गया है, जबकि रोहतक के सुनारिया में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के डीआईजी ओम प्रकाश को जींद के डीआईजी-सह-एसपी के रूप में तैनात किया गया है।

बयान के अनुसार चरखी दादरी के एसपी बलवान सिंह राणा को हिसार का एसपी बनाया गया। द्वितीय भारत रिजर्व बटालियन, भोंडसी के कमांडेंट डी के भारद्वाज को गुरुग्राम में डीसीपी (यातायात) और हरियाणा सशस्त्र पुलिस, की चौथी बटालियन के कमांडेंट राजेंद्र कुमार मीणा को हरियाणा के राज्यपाल का एडीसी बनाया गया है।

हरियाणा पुलिस सेवा के अधिकारियों में मानेसर डीसीपी दीपक सहरान को गुड़गांव (पश्चिम) के डीसीपी के रूप में नियुक्त किया गया है। अंबाला विशेष कार्यबल के एसपी विजय प्रताप सिंह को हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एसपी रूप में तैनात किया गया था। करनाल के एसपी सुरिंदर सिंह भोरिया को नौसे के एसपी कमांडो के अतिरिक्त प्रभार के साथ सीआईडी के एसपी (सुरक्षा) ​​के रूप में तैनात किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...