31 वर्षीय युवक ने रात को कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या

31 वर्षीय युवक ने रात को कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या

उपमंडल जयसिंहपुर एवं पुलिस चौकी चढियार के तहत आती ग्राम पंचायत मझेडा़ के गांव लुगट निवासी 31 वर्षीय युवक ने घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी चढियार एवं थाना बैजनाथ से पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

वहीं पुलिस को दिए गए बयान में मृतक की पत्नी ने बताया उसका पति रात को करीब दस बजे घर पहुंचा था और कुछ परेशानी में लग रहा था और रात को बिना खाना खाए ही सो गया था। रात को युवक उठकर साथ लगते दूसरे कमरे में चला गया और पंखे से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

महिला ने बताया कि वह जब सुबह करीब साढ़े छह बजे उठी और पानी भरने के लिए दूसरे कमरे से बर्तन लेेेने गई तो पति को पंखे के साथ लटके हुए देखा। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त युवक टैक्सी चालक था। उसकी शादी 2011 में हुई थी व दो बच्चे हैं, इनमें लड़की की उम्र सात वर्ष व लड़ा दो वर्ष का है।

बताया जा रहा है कि उसका किसी बैंक में गाड़ी का लोन चल रहा था और लॉकडॉउन के कारण छह महीनों से वह ऋण की किस्तें नहीं भर पाए थे, जिसकी वजह से परेशान रहते थे। चढियार पुलिस चौकी इंचार्ज सुखदेव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और तथ्य जुटाए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...