28 सितंबर 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल

28 सितंबर 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल

आज का लव राशिफल आज के दिन चंद्रमा कुंभ राशि में रहेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चंद्रमा और शनि में शत्रुता मानी जाती है। जिसकी वजह से आज कुछ राशियों के जातको के प्रेम संबंधों में परेशानी आ सकती है तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल।

 मेष

मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका प्रेमी आज मिलने से इंकार कर सकता है। वहीं इस राशि के जो जातक विवाहित हैं उन्हें अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताना चाहिए और उनसे प्यार भरी बातें करनी चाहिए।

वृषभ

वृषभ राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका आज अपने प्रेम संबंधों को लेकर नजरिया बदल सकता हैं। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें अपनी उत्तेजना पर काबू रखना चाहिए।

 मिथुन

मिथुन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज प्रेमी से बिना बात के झगड़े से बचना चाहिए।वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनका और उनके जीवनसाथी का एक दूसरे पर विश्वास बढ़ेगा।

 कर्क

कर्क राशि के जो जातक विवाह करना चाहते हैं उन्हें अपने कल्पना एक अनुसार ही जीवनसाथी की प्राप्ति हो सकती है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें वैवाहिक जीवन में किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

 सिंह

सिंह राशि के जिन जातको का ब्रेकअप हो चुका है। उनकी आज अपने पुराने लवर के साथ मुलाकात हो सकती है। वहीं इस राशि के जो लोग नवविवाहित हैं उन्हें आज जीवनसाथी की खूबसूरती आकर्षित करेगी।

कन्या

कन्या राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में उनका आज प्रेमी के साथ रूठना और मनाना चलता रहेगा। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें आज अपने अहंकार पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

तुला

तुला राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनकी आज प्रेमी के साथ काम की वजह से दूरियां बढ़ सकती है। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनका आज अपने जीवनसाथी पर अधिक खर्च हो सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज प्रेमी का साथ पाकर काफी खुश रहेंगे।वहीं इस राशि के कुछ लोगों का आज रिश्ता भी पक्का हो सकता है।

धनु

धनु राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज प्रेमी के साथ डेट पर जा सकते हैं। वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें आज जीवनसाथी की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

मकर

मकर राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका आज प्रेमी के साथ संबंध बेहतर बना रहेगा।वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनकी अपने जीवनसाथी के साथ उलझने कम होंगी।

 कुंभ

कुंभ राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं उनकी प्रेमी के साथ कुछ कहासुनी हो सकती है।वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनकी आज अपने ससुरालवालों की वजह से जीवनसाथी के साथ लड़ाई हो सकती है।

 मीन

मीन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने प्रेमी से खूब सारे वादे करेंगे।वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें आज जीवनसाथी के साथ कहीं न चाहते हुए भी जाना पड़ सकता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...