ऊना: 200 पेटी अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

ऊना: 200 पेटी अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

शराब माफिया कोरोना काल में भी बेखौफ होकर अपने कृत्यों को अंजाम दे रहा है। शराब तस्करी के लिए अब तो रात के अंधेरे का भी सहारा नहीं लिया जा रहा बल्कि दिन के उजाले में ही इस अवैध कार्य को अंजाम दिया जा रहा है। वीरवार को गगरेट पुलिस ने एक पिकअप जीप  में छुपाकर ले जाई जा रही देसी शराब की 200 पेटी पकडने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है।
जिला ऊना शराब तस्करी के लिए शुरू से ही कुख्यात रहा है लेकिन अभी भी शराब माफिया में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। वीरवार को ऊना की ओर से एक गाड़ी दिन दिहाड़े ही शराब के 200 पेटी  लेकर गगरेट की ओर निकल पड़ी कि किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना के आधार पर एएसआई सत्तार मोहम्मद अपनी टीम के साथ जो इलाके की गश्त पर थे वह सतर्क हो गए। बड़ोह गांव के समीप उन्हें एक जीप आती दिखाई दी। उन्होंने जीप को रोककर जब जीप चालक से जीप में लोड माल के प्रति जानकारी हासिल करनी चाही तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया।

जब जीप की तलाशी ली गई तो उसमें 200 पेटी  देसी शराब संतरा की बरामद हुई। पुलिस ने जीप सहित शराब की खेप को कब्जे में लेकर जीप चालक को गिरफ्तार कर लिया। शराब की खेप कहां से उठाई गई और कहां पहुंचाई जानी थी इसका भी अभी पता नहीं चल पाया है। बहरहाल जीप चालक जमानत पर रिहा कर दिया गया है। उधर एसएचओ हरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने अवैध तरीके से ले जाई जा रहे शराब के 200 पेटी के साथ जीप जब्त की है जबकि चालक को गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...