हमीरपुर- 20 लोग कोरोना पॉजिटिव, एक ठीक - Himachalse

Shimla/HimachalSe: हमीरपुर- 20 लोग कोरोना पॉजिटिव, एक ठीक :-

 

हमीरपुर- जिला में रविवार को देर रात कोरोना के 20 नए मामले सामने हैं। वहीं बीते शनिवार देर रात को 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अर्चना सोनी ने बताया कि इनमें से 10 लोग बिहार से आए हैं और इन्हें गृह संगरोध में रखा

गया था। इनमें बेला क्षेत्र के गांव टिल्लू में आए 25, 24, 20, 19, 18 और 19 वर्षीय छह युवक शामिल हैं। धनेटा के गांव भादरूं में बिहार से आए 40 वर्षीय व्यक्ति और 36 वर्षीय महिला तथा गांव चोडू में भी बिहार से आया 26 वर्षीय व 21 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है।

जलाड़ी क्षेत्र के गांव हरमंदिर में प्राथमिक संपर्क के कारण चार लोग 24 वर्षीय युवती, चार वर्षीय बच्ची, 36 वर्षीय व्यक्ति और 21 वर्षीय युवक संक्रमित हुआ है। प्राथमिक संपर्क के कारण पॉजिटिव आए अन्य लोगों में तहसील हमीरपुर के गांव दरोगण के दो लोग 70 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक और आठ वर्षीय बच्चा, नादौन के गांव सेरी का 47 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। कालका से आए बड़सर उपमंडल के पठलियार क्षेत्र के गांव चंबेह का 34 वर्षीय व्यक्ति, गांव थालाकना डाकघर जोल लांबरी के 42 वर्षीय व्यक्ति, सुजानपुर के वार्ड नंबर दो के 26 वर्षीय व 21 वर्षीय युवक, झालां क्षेत्र के गांव जसोह के 41 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि समर्पित कोविड केयर स्वास्थ्य केंद्र में उपचाराधीन एक मरीज ठीक भी हुआ है।

. हमीरपुर और सम्पूर्ण हिमाचल की ख़बरों के लिए visit करें himachalse.com

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...