20 सितंबर 2020 राशिफल: इन राशियों में बन रहे हैं धन प्राप्ति के योग, खरीदेंगे महंगी वस्तुएं

20 सितंबर 2020 राशिफल: इन राशियों में बन रहे हैं धन प्राप्ति के योग, खरीदेंगे महंगी वस्तुएं

मेष:

मेष राशि के जातक अपने साहस के बल पर किसी भी मुश्किल परिस्थितियों से आसानी से बाहर आ जाएंगे। अंतर्मन की शक्ति लक्ष्य प्राप्ति में सहायक बनेगी। तनाव को अपने ऊपर हावी ना होने दें। धन प्राप्ति पूरी तरह आप की मेहनत पर निर्भर करेगी, फिजूल खर्च से बचें।

वृषभ:

वृष राशि के जातक अपने प्रोडक्ट व ब्रांड वैल्यू पर बहुत ज्यादा ध्यान देंगे और इस को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। रुपए पैसों के मामले में आप साफ बात करना पसंद करेंगे। दूसरों की जरूरत पर उन्हें मदद करने के लिए भी आप तैयार रहेंगे। अचानक धन प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं।

मिथुन:

मिथुन राशि राशि के जातक आज स्वयं पर संशय ना रखें। आपके मन में बहुत तरह के विचार चलेंगे परंतु उसे आप दूसरों के साथ शेयर करने से बचेंगे। व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए कुछ कठोर कदम उठा सकते हैं जो कि आगे चलकर बहुत फायदेमंद रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अच्छा है। खर्च भी नियंत्रित रहेगा।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों को मानसिक रूप से अपने आप को मजबूत बनाए रखना है। व्यर्थ की बातें मन में चलेंगी तनाव को अपने ऊपर हावी ना होने दें। सही दिशा में किए गए आपके प्रयास सहायक बनेंगे। प्राकृतिक वातावरण में मेडिटेशन करना लाभदायक रहेगा। रुपए-पैसों के मामले में दिन सामान्य है।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों को कामकाज में मन मुताबिक परिणाम मिलेंगे। भौतिक चीजों की तरफ आकर्षण बढ़ेगा। महंगी वस्तुएं खरीदने पर धन खर्च करने का योग आज बन रहा है। हालांकि यह सब आपको संतुष्टि नहीं देगा और अधिक खरीदने की चाहत रहेगी। धन प्राप्ति के योग भी अच्छे बने हुए हैं।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों को नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। जिसे अच्छी तरह से निभाने में कामयाब रहेंगे। कल्पना शक्ति से कलात्मक क्षमता में वृद्धि होगी जो कि कामकाज में तरक्की दिलाने में मददगार होगी, बोलचाल में सावधानी रखें। रुपए पैसों के मामले में दिन अच्छा है।

तुला:

तुला राशि के जातकों के लिए एक मुश्किल दिन है। कामकाज में सफलता ना मिलने की वजह से तनावग्रस्त रहेंगे। व्यर्थ के विवाद में ना पड़े। मन को शांत रखने का प्रयास करें। परिस्थितियों के अनुकूल होने का इंतजार करना बेहतर है। रुपए पैसों की दृष्टि से भी दिन सामान्य है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों के मन में बेवजह का डर बना रहेगा। कामकाज में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। रुपयों पैसों के निवेश से संबंधित निर्णय बहुत सावधानी पूर्वक करें। नुकसान की संभावना बन रही है। कमाई के मामले में दिन बेहतर है। परंतु खर्चे भी अधिक लगे रहेंगे।

धनु:

धनु राशि के जातकों के मन में कामकाज के विस्तार को लेकर योजनाएं बनेंगी। परंतु कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर लें और दूसरों पर आंख मूंदकर विश्वास ना करें। रुपए-पैसों के मामले में धोखा होने की संभावना बन रही है, खर्च नियंत्रण में रहेंगे। मन को एकाग्रचित्त रखने का प्रयास करें।

मकर:

मकर राशि के जातकों में आज प्रतिस्पर्धा की भावना रहेगी। दूसरों से आगे निकलने के लिए प्रयासरत रहेंगे। आपकी योजना बनाकर काम करने से प्रतिद्वंदी आपका कुछ भी बिगाड़ नहीं पाएंगे। परंतु इस चक्कर में तनाव को अपने ऊपर हावी ना होने दें। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। खर्चे भी नियंत्रित रहेंगे।
कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों में अपनी क्षमताओं पर संशय करने की प्रवृत्ति हावी रहेगी। अपने स्वयं की शक्ति को जानने के बाद कोई भी काम आपके लिए मुश्किल नहीं होगा। सही मैनेजमेंट से सभी परिस्थितियां आपके कंट्रोल में आ जाएंगी। कमाई की दृष्टि से अच्छा दिन है। लाभ की अच्छी संभावना बन रही है।

मीन:

मीन राशि के जातकों में अनावश्यक भय व्याप्त रहेगा। नकारात्मक विचार जोखिम लेकर काम करने से रोकेंगे। कामकाज की दृष्टि से दिन सामान्य है। कमाई की अच्छी संभावना बन रही है। रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है। धन को निवेश करने के लिए बनाई गई योजनाएं लाभदायक होंगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...