मकान गिरने से 19 वर्षीय युवती की मौत - Kangra News

मकान गिरने से 19 वर्षीय युवती की मौत - Kangra News

कांगड़ा:  पुलिस चौकी रानीताल के साथ लगते नाग मंदिर चेलियां गांव, दरकाटा पंचायत में रात को एक स्‍लेटपोश मकान के गिरने से एक युवती की दबकर मौत हो गई। 19 साल की सलोनी पुत्री अशोक कुमार पत्रवाल रात करीब डेढ़ बजे हादसे का शिकार हुई। बताया जा रहा है साथ लगती गोशाला भी जमींदोज हो गई, इस कारण दो मवेशी में दबकर कर गए।

पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंचे हैं व हादसे की जांच की जा रही है।युवती के माता पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे और दादा-दादी बाहर सोए हुए थे। इस कारण मलबे की चपेट में आने से यह सब बच गए। युवती का छोटा भाई भी दादा-दादी के साथ सोया हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार लड़की अकसर माता-पिता के साथ ही सोती थी। लेकिन रात को वह अलग कमरे में आकर सो गई, जो रात को गिर गया।मृतका की एक छोटी बहन भी है, जो अपनी बुआ के घर गई हुई थी।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने खुद मलबे को हटाया और लड़की को बाहर निकाला। लेकिन तब तक बड़ी देर हो चुकी थी। रात को ही लोग लड़की को टांडा मेडिकल कॉलेज ले आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है युवती 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। टांडा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्‍यों को सौंपा जाएगा। ग्रामीणों ने बताया लड़की के माता-पिता बहुत गरीब हैं और दिहाड़ी लगाकर ही घर परिवार चलाते हैं। घर का आधा हिस्सा गिर जाने और जवान बेटी की मौत के कारण गरीब परिवार पर दोहरी मार पड़ी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...