18 को रोजगार मेला, पांच सौ युवाओं को मिलेगी नौकरी

18 को रोजगार मेला, पांच सौ युवाओं को मिलेगी नौकरी

युवाओं के लिए सुजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने रोजगार के द्वार खोले हैं। कंपनी द्वारा पांच सौ युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए 18 सितंबर को बट्ट आइटीआइ बोंखरी मोड़ (बनीखेत) में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। आइटीआइ के प्राचार्य परवेज अली बंट्ट ने यह जानकारी दी।

प्राचार्य ने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में हिस्सा लेने के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं में 50 प्रतिशत अंक व आइटीआइ पास के लिए 60 प्रतिशत अंक तय की गई है। अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 22 वर्ष रखी गई है।

कैंपस इंटरव्यू में फिटर, डीजल मैकेनिक, वेल्डर, पेंटर जरनल, मशीनिस्ट, टर्नर, मोटर मैकेनिक, इलेक्ट्रिशियन, ट्रैक्टर मैकेनिक, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिग ऑपरेटर सीओई (ऑटोमोबाइल) व्यवसायों में वर्ष 2015 से 2019 तक पास हुए व वर्ष 2020 में अपीयरिग एनसीवीटी अथवा एससीवीटी के हिमाचल प्रदेश के सरकारी व गैर सरकारी आइटीआइ पास व अपीयरिग छात्र हिस्सा ले सकते हैं।

 साक्षात्कार के समय दसवीं पास का प्रमाणपत्र, पासपोर्ट फोटो व आधार कार्ड की तीन-तीन छायाप्रतियां साथ लाना अनिवार्य है। कंपनी द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को 17500 रुपये (सीटीसी) दिया जाएगा। 18 सितंबर को लिखित परीक्षा के बाद मौखिक साक्षात्कार लिए जाएंगे। पहले युवाओं का अस्थायी आधार पर चयन होगा उसके बाद प्रदर्शन के आधार पर आगे रखा जाएगा। आइटीआइ प्राचार्य ने पात्र इच्छुक अभ्यर्थियों से 18 सितंबर को सुबह नौ बजे बट्ट आइटीआइ बोंखरी मोड़ पहुंचने की अपील की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...