ऊना :गगरेट के विधायक की पत्नी-बेटी सहित 17 कोरोना पॉजिटिव

 49 corona positive in the district including 10 persons from chaitadu

ऊना : रविवार को कोविड-19 जांच के लिए भेजे गए 246 सैंपल्स में 17 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 228 नैगेटिव और 1 सैंपल रिजैक्ट हुआ है, वहीं 9 संक्रमितों के फॉलोअप सैंपल्स भेजे गए थे, जिसमें से 8 नैगेटिव और एक सैंपल रिजैक्ट हुआ है। इनमें गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की 48 वर्षीय पत्नी और 16 वर्षीय बेटी सहित 25 वर्षीय पी.ए. और 33 वर्षीय पीएसओ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उपमंडल बंगाणा के सिहाना का 37 वर्षीय भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव हुआ है। फ्लू के लक्षण के चलते इसका सैंपल लिया गया था। ऊना उपमंडल के चड़तगढ़ की 47 वर्षीय महिला स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आई है। ऊना उपमंडल के ही पनोह का 15 वर्षीय बालक भी कोरोना संक्रमित हुआ है। यह परिवार के साथ बद्दी से लौटा था और संस्थागत क्वारंटाइन में है।

उपमंडल हरोली के रोड़ा सैंसोवाल का दिल्ली से लौटा 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव हुआ है, यह संस्थागत क्वारंटाइन है। उपमंडल ऊना के नंगल जरियाला का 46 वर्षीय सेना का जवान कोरोना संक्रमित हुआ है, यह दिल्ली से लौटा है और संस्थागत क्वारंटाइन है। उपमंडल ऊना के बसाल का 81 वर्षीय वृद्ध भी संक्रमण की चपेट में आया है। इसका बेटा संक्रमित के संपर्क में आया था।

ऊना उपमंडल के गांव अजनोली में 5 कोरोना संक्रमित मामले पाए गए हैं, जिसमें एक 58 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 50 वर्षीय पत्नी के अलावा इसी गांव से 4 माह की बच्ची, 24 वर्षीय युवक और 31 वर्षीय युवती पॉजिटिव हुए हैं। ये सभी संक्रमित के संपर्क में आए थे। उपमंडल गगरेट के एक उद्योग में कार्यरत 19 वर्षीय कर्मी भी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुआ है। उपमंडल गगरेट के बबेहड़ का राजस्थान से लौटा 36 वर्षीय युवक संक्रमित हुआ है।

जिला में संक्रमितों की कुल संख्या 624 हो गई है, जिसमें से 401 रिकवर और 218 एक्टिव केस हैं, जबकि 5 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है। जिला में माइग्रेटेड इन के 22 मामले आए हैं, जिसमें से 19 रिकवर और 3 एक्टिव केस हैं। सीएमओ डा. रमन कुमार शर्मा ने कहा कि सभी पॉजिटिव मरीजों के इलाज को लेकर दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...