14 से 20 सितंबर इस सप्‍ताह के टैरो कार्ड क्‍या बता रहे हैं आपकी किस्‍मत में

14 से 20 सितंबर इस सप्‍ताह के टैरो कार्ड क्‍या बता रहे हैं आपकी किस्‍मत में

मेष:

घर गृहस्थी का वातावरण अच्छा नहीं दिखाई देगा, ससुराल पक्ष का तनाव उपस्थित हो सकता है, स्वास्थ्य गड़बड़ रहेगा। संतान यदि बड़ी हो गई है तो उन पर अनावश्यक ढंग से अपनी सोच न थोपें। बेहतर होगा कि आप सभी को उनकी मर्जी के अनुसार काम करने दें तो कोई दिक्‍कत किसी को नहीं होगी और घर सौहार्द भी बना रहेगा।

वृषभ:

पार्टनर को आपके साथ की ज़रूरत है। उन्हें वक़्त दें। बेकार के झगडे़ से बचें। घर में तनाव हो सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। व्यापार में लाभ एवं उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। पार्टनर के साथ इस वक्‍त आप अच्‍छा समय निकालेंगे साथ ही आपके और उनके रिश्‍ते में भी पहले से अधिक प्रगाढ़ता आएगी। मित्रों के साथ से भी वक्‍त अच्‍छा कटेगा।

मिथुन:

आप जीत के पथ पर हैं। नौकरीपेशा लोगों के जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे, वर्तमान में आप जो कर रहे हैं और जो संपर्क बना रहे हैं, वह भविष्य में लाभदायक साबित होंगे। साथी की सेहत का ध्यान रखें, उसे आपकी जरूरत पड़ सकती है। आपको इस वक्‍त संतान के लिए भी पूरा फर्ज निभाना पड़ सकता है और उनके करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।

कर्क:

काम बनते-बनते रुक जाएंगे। जायदाद के मामले में लिए गए फैसले नुकसान दे सकते हैं। घूमने-फिरने जाने से पहले घर की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें, परिवार में किसी से विवाद हो सकता है। बेहतर होगा कि इस विवाद को आप अधिक तूल न दें तो सही रहेगा और आप सबका लाभ होगा।

सिंह:

सेहत के लिए समय ठीक नहीं है। सावधानी बरतें। आय के साधनों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के संदर्भ में यह माह आपकी माता और आपके लिए कुछ कष्टकारी रह सकता है। सेहत में इस वक्‍त बरती गई लापरवाही सभी के लिए खतरा बन सकती है और आपको इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

कन्या:

जॉब का कोई नया ऑफर मिल सकता है लेकिन फैसला सोच समझ कर लें। संतान के प्रति रुचि बढ़ेगी। व्यापार में नए अनुबंध होंगे। कानूनी मामलों में लापरवाही नहीं करें। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, उनके सरल स्वभाव से परिवार में सुख-शांति रहेगी। बच्‍चों के साथ समय निकालें। लॉकडाउन के इस वक्‍त में आपको परिवार के साथ वक्‍त बिताने के बारे में सोचना चाहिए।

तुला:

सब खुश रहेंगे। प्यार के इजहार में जल्दबाजी न करें। हो सकता है कि जिन भावनाओं को आप प्यार समझ रहे हैं, वे मात्र आकर्षण हों। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। आपके परिवार के लोग इस वक्‍त आपके साथ खड़े हैं। मुश्किल की घड़ी में वही आपके काम आएंगे। आपको इस वक्‍त आर्थिक रूप से कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक:

समाज के श्रेष्ठ कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करेंगे। कारोबारी सहयोगी, करीबी और मित्रों में सम्मान बढे़गा। प्रेम-संबंध में भी कुछ दूरी बनेगी। इनसे संबंधित मामलों को निर्णायक मोड़ पर लाने की आवश्यकता नहीं है और आत्मविश्वास की कमी बनेगी। किसी भी मामले में आपको इस वक्‍त लापरवाही करने की जरूरत नहीं है। इससे आपकी परेशानी बढ़ सकती है।

धनु:

लोग समस्याओं से बचने के लिए आपसे मदद और परामर्श ले सकते हैं। धार्मिकता और आध्यात्मिकता में मन लगेगा। भाई, बहन, बंधु-बांधवों से विचार के तालमेल का अभाव बनेगा। सहकर्मियों से भी संबंध में गड़बड़ी आएगी। परिवार में भी आपको विरोध का सामना करना पड़ सकता है। संभव है कि आपकी बातें किसी को अच्‍छी न लगें और कोई आपसे बात न करें। मगर आप जरा भी घबराएं नहीं।

मकर:

व्यक्तित्व कमजोर दिखाई देगा। जनसंपर्क बेहतर बनाने पर जोर दें। कुछ झंझट उपस्थित होंगे और इन झंझटों को सुलझाने में प्रभाव की कमजोर स्थिति के कारण दिक्कत आएगी। इसलिए शॉर्टकट का सहारा न लेकर सुरक्षित राह पर चलें और अपने कर्म करते रहें। आपको फल शीघ्र मिलेगा।

कुंभ:

व्यक्तित्व निखार और तेजस्विता में वृद्धि होगी। देश-विदेश में ख्याति विस्तार के साथ पुरस्कार प्राप्ति का भी योग बन सकता है। सपरिवार मनोरंजक भ्रमण और विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। सत्ता से नजदीकियां प्रबल होंगी। आपको इस वक्‍त भाग्‍य का साथ मिल रहा है और सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है। अपने कार्य में लगे रहें।

मीन:

इस सप्ताह आपके स्वभाव में उग्रता रहेगी। आप उदास महसूस करेंगे और बाद में कुछ विशेष नहीं हो पाएगा। फिज़ूलख़र्चो से बचें। जीवनसाथी अथवा साझेदार से मन मुटाव हो सकता है। जीवन के लिए अपने दृष्टिकोण में व्यावहारिक बनने की कोशिश करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...