Una: पुल पर स्कूटी खड़ी कर नदी में कूद गया युवक, और फिर

Himachal/Una हिमाचल प्रदेश के सबसे लंबे हरोली-रामपुर पुल से छलांग लगाकर एक युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस, होमगार्ड व दमकल विभाग की संयुक्त टीम ने रैस्क्यू कर काफी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाला और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी ऊना भी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी जुटाई। पुुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है और पता लगाया जा रहा है कि आखिर युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया।



प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल कुमार निवासी चंद्रलोक कालोनी ऊना में रहता है और बीबीएमबी नंगल में कार्यरत है। बुधवार देर शाम वह स्कूटी पर सवार होकर हरोली-रामपुर पुल पर पहुंचा और स्कूटी पखड़ी करने के बाद पुल के एक किनारे से नीचे छलांग लगा दी। इस दौरान पुल से गुजर रहे लोगों ने उसे पानी में बहते हुए देखा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस, होमगार्ड व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने पाया कि युवक बहता हुआ कुछ दूरी पर पानी के बीच फंस गया है, ऐसे में पुलिस, होमगार्ड व दमकल विभाग की टीम ने रात के अंधेरे में करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रैस्क्यू कर युवक को बाहर निकाला।

थाना प्रभारी ऊना गौरव भारद्वाज ने बताया कि दमकल विभाग, पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला है। उन्होंने बताया कि युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसको लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...