Una: बाइक सवार मां-बेटे से लूटपाट, अंगूठियां व बालियां छीन लुटेरे फरार



Una: बाइक सवार मां-बेटे से लूटपाट, अंगूठियां व बालियां छीन लुटेरे फरार - ऊना जिला के अंतर्गत आते उपमंडल हरोली के तहत गांव रोड़ा में बाइक सवार लुटेरों द्वारा महिला से लूटपाट का मामला सामने आया है। लुटेरे महिला की अंगूठियां व बालियां छीनकर ले गए। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो थाना प्रभारी ने पुलिस टीमों को क्षेत्र में भेजते हुए खुद पंजाब सीमा तक दबिश दी।


जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में संतोषगढ़ निवासी पुष्पा देवी ने बताया कि वह रविवार को अपने गांव से रामपुर पुल से होते हुए अपने बेटे संग बाइक पर कांगड़ गांव में अपनी बहन से मिलने जा रही थी। शाम लगभग 5 बजे गांव रोड़ा में उनके बाइक के सामने अचानक अन्य बाइक सवारों ने अपना वाहन लगा दिया, जिस पर 3 लोग सवार थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि एक व्यक्ति ने उसके गले पर दराट रखकर उसके हाथों की अंगुलियों में पहनी हुई अंगूठियां उतरवा लीं। इसके बाद एक व्यक्ति ने उसके कानों से बालियां खींच ली। लूटपाट के बाद लुटेरे गांव रोड़ा के संपर्क मार्ग की ओर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। लुटेरे जाते समय अपना दराट भी वही फैंक गए, जिसे महिला ने वहां से उठा लिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि लुटेरे उसके लगभग 70-75 हजार के आभूषण लूटकर ले गए हैं।

उसके बाद महिला ने जहां इसके बारे में अपने परिजनों को सूचित किया, वही हरोली पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मनोज कुमार ने अलग-अलग टीमें बनाते हुए क्षेत्र में रवाना कीं, वहीं खुद भी पंजाब सीमा तक दबिश देते हुए देर रात तक लोगों से पूछताछ करते रहे। उन्होंने कहा कि लुटेरों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। लुटेरे शीघ्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...