संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ियाें के छज्जे से लटका मिला युवक का शव - Kangra News

deadbody of boy found hanging from stairs under suspicious circumstances

रविवार को पुलिस ने पंचरुखी के युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में नगरोटा बगवां के वार्ड नम्बर-2 में एक महिला के घर के बाहर सीढ़ियाें पर लैंटर के छज्जे से लटकती हुई बरामद की है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई तथा घटनास्थल पर लोगों का हुजूम लगा रहा।

युवक की पहचान विक्रम (38) पुत्र ज्ञान चन्द निवासी घाड़ चथमी के रूप में की गई है। युवक पंचरुखी में टैंट हाऊस चलाता है तथा अपने पीछे पत्नी व 3 छोटे बच्चे (दो बेटियां व एक बेटा) छोड़ गया है। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि उनके बेटे की हत्या करके उसे लटकाया गया है। युवक की आल्टो कार घटना स्थल से थोड़ी दूर सड़क किनारे खड़ी बरामद हुई है तथा बताया जा रहा है कि शनिवार रात करीब 8 बजे उसे 78 मील में देखा गया था।

मौके पर पहुंचे डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा, एसएचओ नगरोटा बगवां श्याम लाल, एएसआई अशोक राणा सहित पुलिस टीम ने मामले की हर पहलू से जांच आरंभ कर दी तथा यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसका पता लगाने के लिए धर्मशाला से फोरैंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। फोरैंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटा कर लेब में जांच हेतु भेज दिए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...