धर्मशाला पुलिस ने पकड़ा अंतरराज्यीय चोर गिरोह, महिला समेत नौ लोग गिरफ्तार - Kangra News

धर्मशाला पुलिस ने पकड़ा अंतरराज्यीय चोर गिरोह, महिला समेत नौ लोग गिरफ्तार

धर्मशाला पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने नौ लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है। धर्मशाला में चार मामलों में 25 से 30 लाख रुपये की चोरी हुई थे, इन्‍हीं के आरोप में पुलिस ने इन्‍हें धरा है। पकड़े गए दस लोगोें में एक पंजाब, पठानकोट, तीन मंडी के व बाकी जिला कांगड़ा से संबंध रखतेे हैं। इन सभी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है, जहां से एक व्यक्ति को जमानत मिल गई है, जबकि आठ आरोपितों को 22 तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

आरोपितों से चोरी हुए गहने व नकदी की रिकवरी पुलिस करवाएगी। उन जगहों पर आराोपितों को लेकर जाएगी जहां पर यह नकदी व जेवरात छिपाकर रखे हैं व जिन्हें बेचे हैं। पुलिस इस संबंध में पंजाब के सुनार को भी गिरफ्तार कर चुकी है।धर्मशाला पुलिस ने 15 अगस्त से ही चोरों की गिरफ्तारी की मुहिम तेज कर दी थी और लीड के मुताबिक एक के साथ दूसरे जुड़े चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पुलिस टीम ने मंडी जिला निवासी विनोद कुमार उर्फ नौनू, राहुल उर्फ दाना, हेमचंद उर्फ काला मंडी नेरचौक, तारा व उसकी पत्‍नी रंजीता निवासी नगरोटा बगवां, राखी निवासी घुरकड़ी कांगड़ा, सागर निवासी खौली कांगड़ा, मिलाप निवासी समीरपुर (सुनार), पवन निवासी पठानकोट ज्‍वेलर को गिरफ्तार किया है।इन आरोपितों में विनोद उर्फ नौनी व राहलु उर्फ दाना को पुलिस ने 15 अगस्त को भुंतर से गिरफ्तार किया है। वहीं, हेमचंद उर्फ काला को नेरचौक से 16 अगस्त को पकड़ने में सफलता हासिल की।

जबकि शेष अन्यों को पुलिस ने पिछले कल गिरफ्तार किया है। इन सभी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने अारोपितों में से ज्‍वेलर मिलाप चंद को जमानत दे दी है, जबकि शेष को 22 अगस्त तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया पुलिस की पड़ताल तेज है। अभी और भी लीड मिल सकती है व गिरफ्तारियां हो सकती हैं। चोरी के आरोपित सोलन, मंडी जिला सहित अन्य जिलों व पंजाब में भी चोरी के मामलों में गिरफ्तार हो चुके हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...