Himachal - बंदूक की नोक पर नाबालिग को बनाया बंधक, करते रहे दुष्कर्म

minor held hostage at gunpoint molested
Himachal - बंदूक की नोक पर नाबालिग को बनाया बंधक, करते रहे दुष्कर्म - बंदूक की नोक पर नाबालिग को बंधक बनाकर रखने और दो भाईयों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों और उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस मामले में जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार साढ़े सत्रह वर्षीय एक नाबालिग ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि नम्होल निवासी एक युवक ने अप्रैल माह मे उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। इसके वह उसे जंगल के रास्ते मुख्य मार्ग तक ले गया और एक कार में पहले से सवाल तीन लोगें के साथ अपने घर पोहनी ले गया। कार में सवार लोगों में एक उप प्रधान भी था। उसके बाद लडत्रका उसे अपनी मासी के धर ले गया। यहां करी 10 से 12 रहने के बाद जंगल के रास्ते ही अपने घर ले गया। 

जंगल में ही उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।
घर पहुंचकर उसके भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके पिता के पास दो बंदूक है, जिन्हें दिखाकर उसे डराया यगया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपि उससे घर का सारा काम करवाते थे और दुष्कर्म करते रहते थे। एक दिन किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से भाग निकली और बिटिया फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सीमा संख्यांन के पास पहुंची। 

सीमा संख्यांन ने इस लड़की की तरफ से एसपी बिलासपुर के पास शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल शर्मा खुद बरमाणा थाना पहुंचे और शनिवार देर रात को आरोपी युवक को शिमला से गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा एएसपी ने रविवार को नम्होल के पोहनी क्षेत्र में आरोपियों के घर में दबिश दी और घर से आरोपी के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया। उधर मामले में अभी पूर्व उपप्रधान व कार चालक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, जिन्हें जल्द ही पुलिस गिरफ्तार करेगी। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि बिटिया फाउंडेशन की शिकायत पर बरमाना थाने में आईपीसी की धारा 363, 366, 342, 376, 34 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...