युवक अपनी जान को जोखिम में डालकर खंडों में लगा रहे डुबकियां

युवक अपनी जान को जोखिम में डालकर खंडों में लगा रहे डुबकियां

जिला कांगड़ा में युवक अपनी जान को जोखिम में डालकर खंडों में नहाने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक उफनती हुई नदी में नहाते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे यह युवक अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। इस तरह की स्टंट बाजी से युवकों की जान भी जा सकती है बावजूद युवा इस तरह की हरकतों को करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मॉनसून की इस सीजन में अधिकतर नदियां उफान पर हैं ऐसे में नदियों में नहा रहे युवा अपनी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

वायरल हो रहा वीडियो जिला कांगड़ा के टांडा के समीप मांझी घाट का बताया जा रहा है। फिलहाल इस वीडियो को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस तरह की घटनाओं पर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन भी लगाम लगाने में नाकाम रहा है। इस तरह की हरकतें अक्सर बड़े हादसों को न्योता देती हैं। इस मामले को लेकर जब एसपी कांगड़ा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। सभी पुलिस थानों को यह वीडियो भेजा गया है और यदि यह जिला कांगड़ा का पाया गया तो इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि बरसात के मौसम में जिला कांगड़ा में अधिकतर नदी नाले उफान पर होते हैं और पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश होने के चलते जलस्तर एकदम से बढ़ जाता है। इसको लेकर प्रशासन द्वारा लोगों को समय-समय पर हिदायतें जारी की जाती है। बावजूद इसके कुछ लोग इनसे हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी और लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस स्थानीय स्तर पर भी पंचायत प्रधानों के साथ मिलकर कार्य कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...