//]]>
---Third party advertisement---

सेब से लदे ट्रक की चपेट में आने से कंडक्टर की मौत

सेब से लदे ट्रक की चपेट में आने से कंडक्टर की मौत

लालपानी में सेब से लदे ट्रक की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान शुभम कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी रिडल नगला रुड़ान जिला करनाल हरियाणा के तौर पर हुई है। हादसा मंगलवार देर शाम को हुआ पुलिस ने इस घटना को लेकर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक ट्रक में क्लीनर (कंडक्टर) था।

पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार ट्रक एचआर 65-9611 सेब की सप्लाई लेकर अप्पर शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। सेब का लोढ ज्यादा होने के कारण ट्रक चढ़ाई में अनियंत्रित होकर अपने आप बैक होने लगा।ट्रक को पीछे जाता देख क्लीनर शुभम उतरा और ट्रक को पीछे जाने से रोकने के लिए टायर में पत्थर लगा दिया। इसके बाद ट्रक नियंत्रित हुआ और उसने स्पीड पकड़ ली।

इसी दौरान चलते ट्रक में बैठने की कोशिश के दौरान युवक का पैर फिसला और टायर के नीचे आ गया। इस हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।युवक की चीख पुकार सुनकर मौके पर भीड़ इक्ट_ा हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बालूगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। एएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया शव का आइजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस हादसे को लेकर बालूगंज थाने में आईपीसी की धाराओं 279, 337 व 304ए के तहत केस दर्ज किया गया है।

Post a comment

0 Comments