ऊर्जा मंत्री का मुंह मीठा करवाने के बाद व्यापारी को खिलाया जूठा लड्डू

सांकेतिक तस्वीर
कोरोना संक्रमण की आशंका के बावजूद लड्डू पहले मंत्री को खिलाया फिर वही जूठा लड्डू एक व्यापारी को खिला दिया |

हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री बनाते ही पांवटा साहिब पहुचने पर कोरोना काल में कुछ कार्यकर्ता ऊर्जा मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में जरूरी हिदायतें भूल बैठे। पांवटा में गीता भवन के समीप मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में कुछ कार्यकर्ताओं ने लापरवाही की सारी हदें पार कर दीं। कोरोना संक्रमण की आशंका के बावजूद लड्डू पहले मंत्री को खिलाया फिर वही जूठा लड्डू एक व्यापारी को खिला दिया। स्वागत वाले दिन का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

बता दे की 30 जुलाई को पांवटा साहिब विस क्षेत्र के विधायक सुखराम चौधरी ने शिमला में मंत्री पद की शपथ ली थी। 31 जुलाई को शिमला से सोलन होकर नाहन पहुंचे थे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व विधायक शिलाई बलदेव तोमर, पच्छाद की विधायक रीना कश्यप समेत भाजपा नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता साथ रहे। एक अगस्त को नाहन से कोलर, धौलाकुआं, माजरा, मिश्रवाला, पुरुवाला, बातापुल से बद्रीपुर शमशेरपुर, मुख्य बाजार से गीता भवन होकर पांवटा विश्राम गृह पहुंचे थे।

कुछ जगह स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ता बिना मास्क लगाए माला पहनानेे और मिठाई खिलाने पहुंचते रहे। मंत्री के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रही। गीता भवन से स्वीट शॉप के बीच मंत्री के स्वागत में कुछ कार्यकर्ता ज्यादा लापरवाह नजर आए। एक कार्यकर्ता ने पहले मंत्री को मिठाई खिलाई फिर साथ खड़े एक स्थानीय व्यापारी को जूठी आधी मिठाई खिला दी। पांवटा विश्राम गृह में भी शिलाई तथा पांवटा भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता ऊर्जा मंत्री से मिले थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...