रिश्ते हुए शर्मसार,बहू से हैवानियत की हदें पार कर ससुर फरार

रिश्ते हुए शर्मसार,बहू से हैवानियत की हदें पार कर ससुर फरार

जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के कोकसर में एक बहू ने अपने ही ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। रिश्तों को तार-तार करने वाली इस घटना में पुलिस ने नेपाली मूल की महिला की शिकायत पर उसके ससुर के खिलाफ  दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। वारदात को अंजाम देकर शातिर ससुर जिला से फरार होने में भी कामयाब हो गया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने ससुर के साथ कुल्लू से लाहौल में खेतों में मजदूरी करने के लिए आई थी। पति मार्च माह में ही नेपाल गया है, ऐसे में ससुर को सहारा मानकर महिला अपने बच्चों संग लाहौल आ गई थी।महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि कुछ दिन पहले वह अपने ससुर के साथ सिस्सू के समीप पालधार में खेतों में काम कर रही थी।

शाम को जब वह ससुर के साथ घर लौट रही थी तो रास्ते में ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की। डीएसपी केलांग हेमंत ठाकुर ने मामले पुष्टि करते हुए पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी लोक बहादुर की तलाश शुरू कर दी है तथा जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...